25 APRTHURSDAY2024 3:48:53 AM
Life Style

किसी ड्रिम होम से कम नहीं है ऋतिक रोशन का घर, देखिए तस्वीरें

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 22 Aug, 2018 10:54 AM
किसी ड्रिम होम से कम नहीं है ऋतिक रोशन का घर, देखिए तस्वीरें

सभी अपना खुद का ड्रिम होम बनाना चाहते हैं। अपने घर को अपनी पसंद से तैयार करवाने के लिए लोग काफी मेहनत भी करते है, तब जाकर उन्हें अपने सपनों का घर मिल पाता है। ऐसे ही ड्रिम होम में रहते हैं बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन। जी हां, उनका मुंबई स्थित सी-फेसिंग लग्जरी हाउस किसी ड्रिम होम से कम नहीं हैं। 

 

ऋतिक रोशन ने अपने घर को काफी खूबसूरत तरीके से डैकोरेट करवाया हुआ। घर की इंटीरियर डिजाइनि‍ंग अवॉर्ड विनिंग आर्क‍िटेक्ट और इंटीरियर डिजाइनर आशि‍ष शाह ने की। अगर बात उनके लिविंग रूम की करें तो वह काफी किड फ्रेंडली है। ऋतिक रोशन ने लिविंग रूम में अपने बेटों के लिए वेंडिंग मशीन भी लगा रखी है, ताकि वह बच्चों को कोई दिक्कत न हो।

PunjabKesari

PunjabKesari

ऋतिक रोशन यह सी-फेसिंग अपार्टमेंट 4bhk है जो करीब 3000sq.ft. में फैला है। इस एरिया को लिविंग रूम और दो बैडरूम में बांटा गया है।

PunjabKesari

PunjabKesari

हिट कृष सीरीज के स्टार ऋतिक के घर कृष लुक वाला स्टैच्यू भी मौजूद है। घर में उनका एक ऑफिस रूम भी है जो प्रेरक (Motivational) कोट्स से सजा हुआ है। इसके इसे पेटिंग और वुडन मटेरियल डैकोरेट किया गया है।   

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

इसके अलावा उनके घर में बहुत से कलरफुल पत्थरों का डेकोरेशन के लिए इस्तेमाल किया है। जिनपर मोटिवेशनल कुटेशन लिखे हुए हैं। ऋतिक का कहना है कि इन लाइन्स को पढ़कर उन्हें इंस्पिरेशन मिलता रहता है। 

PunjabKesari


 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News