25 APRTHURSDAY2024 10:44:13 PM
Life Style

क्या सच में फिल्म स्क्रीनिंग पर आलिया से बहस रहे थे रणबीर?

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 15 Feb, 2019 04:37 PM
क्या सच में फिल्म स्क्रीनिंग पर आलिया से बहस रहे थे रणबीर?

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने लव अफेयर को लेकर काफी चर्चा बटौर रहे हैं लेकिन हाल ही में दोनों के बीच लड़ाई की खबर सामने आई है। दरअसल, आलिया और रणबीर फिल्म 'गली बॉय' स्क्रीनिंग पर गए थे, जिससे लौटते वक्त दोनों एक-दूसरे से नाराज नजर आ रहे हैं।

 

रणबीर और आलिया के बीच हुई अनबन

आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' वैलेंटािन के मौके पर रिलीज हुई। फिल्म स्क्रीनिंग के लिए आलिया रणबीर को साथ लेकर गई थी लेकिन लौटते वक्त दोनों के बीच कुछ अनबन नजर आई। दोनों का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों किसी बात पर बहस कर रहे हैं। वीडियो के मुताबिक, स्क्रीनिंग से लौटने के बाद दोनों अपनी कार की तरफ जा रहे हैं और कार के अंदर रणबीर किसी बात को लेकर आलिया से नाराज हैं।
 

आलिया ने खुद को बताया था ऐसी गर्लफ्रेंड

एक इंटव्यू में आलिया ने कहा था कि वह पोजेसिव गर्लफ्रेंड नहीं है। मैंने रणबीर को फ्री हैंड स्पेस दे रखा है। हम दोनों ही रिलेशनशिप में एक दूसरे को स्पेस देते हैं। आगे आलिया ने कहा, 'मैंने रणबीर को खरीदा नहीं है। हम दोनों ही भरोसेमंद और वफादार रिलेशनशिप क मानते हैं। हम एक दूसरे से उम्मीद करते हैं कि अपने रिश्ते के अलावा हम बाकी रिश्तों की भी इतनी ही इज्जत करें।'

PunjabKesari

वैलेंटाइन पर रणबीर ने खत्म की दूरियां

खैर, झगड़े की वजह चाहे जो भी हो लेकिन इस सब दूरियों को खत्म करते हुए रणबीर कपूर ने पहल की और आलिया भट्ट को एक अनोखा सरप्राइज दिया। जी हां, बीते दिन रणबीर और आलिया एक प्राइवेट डेट पर पहुंचे, जिसका तस्वीर रेस्टोरेंट के शेफ हर्ष दीक्षित अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News