20 APRSATURDAY2024 10:13:04 AM
Life Style

जब विराट हुए भावुक तो अनुष्का शर्मा ने यूं संभाला, देखिए वायरल वीडियो

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 14 Sep, 2019 03:24 PM
जब विराट हुए भावुक तो अनुष्का शर्मा ने यूं संभाला, देखिए वायरल वीडियो

क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बॉलीवुड के रोमांटिक कपल्स में से एक हैं, इसमें तो कोई शक नहीं है लेकिन दोनों के बीच का तालमेल भी किसी से नहीं छिपा। विराट-अनुष्का हमेशा से एक-दूसरे को स्पोर्ट करते आए हैं, यहीं सपोर्ट डीडीसीए के कार्यक्रम के दौरान भी नजर आया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। खास बात हैं कि जिस तरह अनुष्का भावुक पति विराट को हौसला देते नजर आ रही है, वो काबिले तारीफ है।

डीडीसीए के इवेंट में अनुष्का के साथ पहुंचे विराट

जी हां, गुरुवार को डीडीसीए के इवेंट में फिरोजशाह कोटला क्रिकेट स्टेडियम का नाम पूर्व वित्त मंत्री और क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) के पूर्व अध्यक्ष अरुण जेटली के नाम पर रखा गया, जिनका पिछले महीने निधन हो गया था। स्टेडियम के नाम बदलने का कार्य 1999 से 2013 तक डीडीसीए के अध्यक्ष रहे जेटली को सम्मान देने के लिए किया गया है।

विराट कोहली के नाम पर रखा गया पविलियन का नाम

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के वेटलिफ्टिंग ऑडियोटोरियम में आयोजित दिल्ली के इसी स्टेडियम के एक नए पविलियन का नाम टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के नाम पर रखा गया, जिस मौके पर गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद थे। इस कार्यक्रम में विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के साथ मौजूद थें, जहां का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमें विराट और अनुष्का कार्यक्रम के दौरान एक-दूसरे के बगल में बैठे प्यार जताते नजर आ रहे हैं। जहां विराट काफी भावुक नजर आ रहे है, वहीं अनुष्का हाथ चूमते हुए विराट को सांत्वना देते नजर आ रही हैं।  

 

पिता का जिक्र होते ही भावुक हुए कोहली

दरअसल, डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने इस कार्यक्रम में एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने कहा, ‘विराट के पिता के देहांत के बाद जेटली उनके घर गए थे। उस समय विराट अंडर-19 टीम में थे और उन्हें एक मैच खेलना था। पिता के देहांत के बाद उन्होंने उस मैच को पूरा किया। इस पर जेटली ने उनकी तारीफ में कहा था कि वे एक दिन बड़ा नाम कमाएंगे।'

 

भावुक पति को यूं संभालते दिखी अनुष्का

रजत शर्मा की बातों को सुनकर कोहली काफी भावुक हो गए। अनुष्का ने इस दौरान उन्हें संभाला। फिर कोहली ने कहा,  ‘2001 की बात है, फिरोजशाह कोटला पर जिम्बाब्वे और भारत का टेस्ट मैच चल रहा था। हम पवेलियन स्टैंड के सामने बैठे हुए थे। सहवाग, युवी पाजी, श्रीनाथ बाउंड्री पर खड़े थे। मैं उनकी ओर गया और उनसे ऑटोग्राफ मांगा। कभी नहीं सोचा था कि उसी स्टेडियम में मेरा सम्मान किया जाएगा।’

वायरल हुआ कोहली-अनुष्का का रोमांटिक वीडियो

जैसे ही कोहली और अनुष्का का ये क्यूट सा रोमांटिक अंदाज सोशल मीडिया में वायरल हुआ, तभी से यह कपल चर्चा का विषय बना हुआ हैं। फैंस इनकी स्पैशल बॉन्डिंग व प्यार के लिए जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। कोई उन्हें अपना फेवरेट कपल तो कोई परफेक्ट कपल जैसे कमेंट्स कर रहा हैं। हम तो यहीं कहेंगे कि कोहली और अनुष्का के बीच प्यार व रोमांस हमेशा ऐसे ही रहे, और यह जोड़ी हमेशा एक कपल गोल सेट करते रहें।

Related News