18 SEPWEDNESDAY2019 6:41:18 AM
Life Style

जब बेटी को ही पहचान नहीं पाई थी मां अमृता, जानिए सारा की लाइफ के अनसुने किस्से

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 12 Aug, 2019 04:36 PM
जब बेटी को ही पहचान नहीं पाई थी मां अमृता, जानिए सारा की लाइफ के अनसुने किस्से

सारा अली खान जो कि आज इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है। वह अपनी एक्टिंग के अलावा अपने शांत व चुलबुले स्वभाव के कारण भी लोगों की चहेती बन गई हैं। ऑन स्क्रीन से ज्यादा वह ऑफ स्क्रीन फेमस हैं, उनके ड्रेसिंग सेंस और बोलने के बर्ताव से उनके संस्कार साफ झलकते हैं। वह आए दिन अपनी एकदम सिंपल-सॉबर लुक से लोगों को इप्रेंस करती हैं। वह ऑफ स्क्रीन जितनी सादगी में रहती हैं उतना ही स्वभाव से विनम्र भी हैं तो चलिए आज उनके बर्थ डे के मौके पर हम आपको सारा अली खान की लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें आपको बताते हैं।

PunjabKesari
सारा अली का जन्म 12 अगस्त 1995 को हुआ, वह बचपन से ही फिल्मों में रुचि रखती थी उनके पिता सैफ अली, दादी शर्मिला टैगोर, बुआ सोहा अली खान व मां अमृता सिंह व सौतेली मां करीना कपूर खान फिल्मी पर्दे पर काफी पसंद किए जाने वाले स्टार्स रहे हैं। सारा अली खान भी बचपन से ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने का शौक रखा। सैफ ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह 4 साल की जब उन्होंने एश्वर्या को एक परफार्मेंस देखकर कहा था कि उन्हें भी बड़े होकर वैसे बनना है हालांकि सारा को शुरु से ही पढ़ाई पर फोक्स रखने को कहा गया था और इसलिए वह पढ़ाई में भी आगे रही। फिर ग्रेजुएशन के लिए वह न्यू यार्क शिफ्ट हुई जहां उन्होंने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से हिस्ट्री और पोलिटिक्ल की पढ़ाई पूरी की और साथ ही साथ एक्टिंग क्लासेस ज्वाइंन कर एक्टिंग का कोर्स भी जारी रखा।

 

अब बात करते हैं उनके वेटलॉस के बारे में

सारा बचपन से ही काफी मोटी थी एक वक्त उनका वजह लगभग 96 किलो हो गया था। इंटरव्यू में सारा ने बताया था कि वह बचपन से ही पीसीओडी की शिकार रही हैं जिसके चलते उन्हें वजन कम करने में दिक्कत हुई। एक्टिंग कोर्स के बाद वजन घटाना उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती थी। इसके लिए सारा ने डेढ़ साल तक लगातार वजन घटाने पर काम किया। उन्होंने इंडिया आने से पहले अपना वजन कम कर लिया था। 4 महीने तक उन्होंने अपनी मां को वीडियो कॉल और कोई पिक्चर नहीं भेजी थी। नतीजा जब वह वापिस आई तो एयरपोर्ट पर मां अमृता ही उन्हेंं पहचान नहीं पाई। सारा ने बताया कि मां ने मुझे में बैग और लग्गेज से मुझे पहचाना था।

PunjabKesari


मां और पिता जब हुए थे अलग

सारा सिर्फ 9 साल की थी जब सैफ अमृता अलग हो गए थे। बच्चों की कस्टडी अमृता के पास थी इसलिए उन्हें सैफ से मिलने नहीं दिया जाता था । यह चीजें सारा को समझ नहीं आती थी क्योंकि वह छोटी थी हालांकिबाद में जब सारा बड़ी हुई उन्हें सैफ से मिलने दिया जाने लगा। दोनो ने उन्हें स्पॉट किया। दोनों ही लाइफ में इंवोलव करते हैं। वह अपने पिता की करीना से शादी से भी खुश हैं।

PunjabKesari

सारा को एक्टिंग इंस्पीरेशन घर से मिली लेकिन वह श्रीदेवी से ज्यादा इंस्पायर हुई।

नेपोटिज्म पर सारा ने खुलकर बात करते हुए कहा कि हां फैमिली कनैक्शन होने से फिल्में मिलना आसान हो जाता है लेकिन मेरे पेरेंट्स ने इंडस्ट्री में काम पाने केलिए काफी मेहनत की है जिसका मुझे आज फायदा हो रहा हैलेकिन मुझे हर बार कनैक्शन की वजह से कामनहीं दिया जाएगा। ऐट दी एंड ऑडियंस ही मेरा फ्यूचर तय करेगी।


सारा की एक बात जो सब को उनकी तरफ अट्रैक्ट करती है और वो हैं सारा का हिंदी में बात करना औऱ देसी लिबास में ज्यादा स्पॉट होना। सारा का नमस्ते बोलना भी उनका सिग्नेचर स्टाइल बन गया है जो भी है सारा अली खान एक दमदार पर्सनेलिटी हैं जिन्होंने कम ही समय में लोगो के दिल में जगह बना ली है। 


आपको हमारा यह पैकेज कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Related News