23 APRTUESDAY2019 11:33:22 AM
Life Style

मुकेश अंबानी की छोटी बहु बनेगी राधिका मर्चेंट, जानिए कौन हैं ये बिजनेसवुमेन?

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 18 Mar, 2019 05:49 PM
मुकेश अंबानी की छोटी बहु बनेगी राधिका मर्चेंट, जानिए कौन हैं ये बिजनेसवुमेन?

पिछले साल 2018 के अंत में बेटी ईशा की शादी के बाद अब मुकेश अंबानी ने अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी काफी धूम-धाम से की। आकाश-श्लोका की शादी देश की सबसे महंगी शादियों में शामिल रही जिसमें देश-विदेश के बिजनेसमैन ने भी खूब एन्जॉय किया। मगर जहां आकाश-श्लोका की शादी के चर्चे हर जगह हो रहे है वहीं, इसी बीच मुकेश अंबानी के छोटे बेटे आनंत की शादी को लेकर भी काफी खबरें आ रही हैं। जी हां, दोस्तों कयास लगाए जा रहे है कि अनंत की खास दोस्त राधिका मर्चेंट अंबानी परिवार की छोटी बहू बन सकती हैं।

PunjabKesari

शादी में अंबानी फैमिली के काफी क्लॉज दिखी राधिका

आकाश-श्लोका की शादी की अधिकतर तस्वीरों में भी वो अंबानी फैमिली के काफी करीब नजर आए जिससे अंदाजा जा रहा है कि जल्द ही अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंध सकते हैं। राधिका की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हुई, जिसमें उन्हें डांस करते हुए भी देखा गया।  हालांकि की अंबानी और मर्चेंट फैमिली की तरफ से इस बात को लेकर कोई आधिकारिक एलान नहीं हुआ है लेकिन शादी की वीडियो व तस्वीरें देखकर काफी कुछ बयां हो रहा है।

PunjabKesari

पिछले साल वायरल हुई थी दोनों की रोमांटिक तस्वीर

एक इंटरव्यू में नीता अंबानी ने कहा था कि उनके बच्चे अपनी निजी जिंदगी से जुड़े फैसले लेने के लिए स्वतंत्र हैं। वहीं पिछले साल अनंत और राधिका की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसे देखकर लग रहा था दोनों साथ में कहीं क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस तस्वीर के बाद ही खबर फैली कि अनंत अंबानी ने सगाई कर ली है लेकिन ये महज अफवाह ही साबित हुई। 

PunjabKesari

कौन है राधिका मर्चेंट?

बता दें कि राधिका बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं और इनका परिवार गुजरात का रहने वाला है। उनके दादा अजित कुमार गोवर्धनदास मर्चेंट भी एक साधारण बिजनेसमैन थे। राधिका की मां शैला और उनकी बहन अंजलि मर्चेंट एन्कोर प्राइवेट लिमिटेड में डायरेक्टर हैं।

PunjabKesari

पॉलिटिक्स और इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएट है राधिका

राधिका ने अपनी स्कूलिंग मुंबई से की, इसके बाद उन्होंने पॉलिटिक्स और इकोनॉमिक्स में न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत केडार कंसलटेंट, देसाई एंड दिवानजी और इंडिया फर्स्ट जैसी कंपनियों से की। राधिका को जानवरों से भी काफी प्यार है इसलिए वह एनिमल वेलफेयर को लेकर भी काम करती हैं। स्टडी, ट्रैकिंग व स्विमिंग के अलावा वह फैशन के मामले में भी काफी आगे है। आकाश अंबानी की शादी में राधिका को एक से बढ़कर एक डिजाइनर कपड़ों में देखा गया जिसमें उनका लुक काफी स्टनिंग दिखा। 

PunjabKesari
 

Related News

From The Web

ad