20 MAYMONDAY2019 4:41:16 AM
Life Style

मां की कोख में जुड़वा बच्चों ने मारे मुक्के, देखिए वीडियो

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 18 Apr, 2019 07:20 PM

भाई-बहन के बीच तो अक्सर झगड़े होते ही रहते हैं लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि बच्चे जन्म से पहले ही लड़ पड़े हो। जी हां, ऐसा ही कुछ हुआ है चीन में रहने वाली एक महिला के साथ। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, दो बच्चे पेट में ही लड़ाई कर रहे हैं।

 

गर्भ में ही लड़ पड़े जुड़वा बच्चे

चीन का ये वीडियो पिछले साल शेयर किया गया था, जिसमें 4 महीने की प्रेग्नेंट महिला दो जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली थी। जब महिला ने अल्ट्रासाउंड करवाया तो कपल ने देखा की दोनों बच्चे गर्भ में लड़ाई कर रहे हैं। पिता ने अपने कैमरे में अल्ट्रासाउंड की इस पिक्चर को कैद कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

PunjabKesari

वीडियो को मिल चुके हैं 2.5 मिलियन व्यूज

पिता ने लोकल मीडिया से बात करते हुए बताया कि दोनों अजन्मी बच्ची बहुत देर तक अंदर एक-दूसरे को मुक्के मारती रही। टाओ ने वीडियो एप Douyin में ये वीडियो शेयर किया था, जिसे 2.5 मिलियन व्यूज और 80 हजार से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं।

PunjabKesari

चेरी-स्ट्रॉबेरी रखा है बच्चों का नाम

हालांकि, अब बच्चों का जन्म हो चुका है, जिसमें से एक का नाम चेरी और दूसरी का नाम स्ट्रॉबेरी है। पिता ने इन बच्चियों के और भी अल्ट्रासाउंड सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें दोनों गले मिल रही हैं। इसपर एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये अंदर लड़ रहे हैं लेकिन बाहर आने के बाद ये एक-दूसरे को बहुत प्यार करेंगे।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad