28 MARSATURDAY2020 9:27:50 PM
Life Style

बड़ा खुलासा! कलर्स टीवी की इस Mystery Girl ने सिद्धार्थ को बनाया Winner

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 16 Feb, 2020 07:10 PM
बड़ा खुलासा! कलर्स टीवी की इस Mystery Girl ने सिद्धार्थ को बनाया Winner

'बिग बॉस 13' की ट्राफी सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने नाम कर ली लेकिन विनर बनने के बाद सिद्धार्थ पर काफी सवाल उठ रहे हैं। सिद्धार्थ की जीत के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। कोई इस शो को स्क्रिप्टेड बता रहा है तो कोई विनर का नाम पहले से ही फिक्स होने इल्जाम लगा रहा है। कहा जा रहा है कि बिग बॉस 13 की ट्राफी पहले से ही फिक्सड थी। इसी बीच खुद को कलर्स की एक्स एम्पलाई बताने वाली लड़की फैरिहा ने कलर्स और शो को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए।

 

 

दरअसल, फैरिहा ने दावा किया है कि सिद्धार्थ को कम वोट मिले थे उसके बाद उसे शो का विनर बनाया गया। एक्स एम्प्लॉई फैरिहा ने ट्वीट कर लिखा, 'मैंने अपनी नौकरी छोड़ने का फैसला किया। चैनल के क्रिएटिव डिपार्टमेंट के साथ काम कर के बहुत अच्छा लगा, लेकिन एक फिक्स्ड शो का हिस्सा बनकर मैं खुद को नहीं गिरा सकती। सिद्धार्थ शुक्ला को कम वोट्स मिलने के बावजूद चैनल उसे विनर बनाने पर उतारू रहा। सॉरी मैं इसका हिस्सा नहीं बन सकती। 

 

फैरिहा ने एक के बाद एक ट्वीट किए जिसमें उन्होंने चैनल, अपनी एक्स बॉस मनीषा शर्मा और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ जमकर गुस्सा निकाला। ट्वीट करते हुए फैरिहा ने लिखा, 'जैसा कि मैंने पहले बताया था कि सिद्धार्थ शुक्ला विनर बनेगा ये पहले ही फिकस्ड हो चुका था। ट्रॉफी वहीं जीतेगा ये सीक्रेटली उसके कॉन्ट्रेक्ट में लिखा था। क्या कलर्स टीवी में उसका कॉन्ट्रेक्ट दिखाने की हिम्मत है?

 

आगे उन्होंने अपनी एक्स बॉस मनीषा शर्मा को ट्वीट कर लिखा, 'आपकी दोस्त साक्षी के जरिए मुझे पता चला कि आप सिद्धार्थ को डेट कर चुकी हैं और आपके दिल में उसके लिए अब भी एक सॉफ्ट कॉर्नर है लेकिन आप इतनी पक्षपाती कैसे हो सकती हैं? अब मुझे समझ आया कि क्यों क्रिएटिव टीम हमेशा सिद्धार्थ का फेवर करने के लिए कहती थी।' इसके आखिर में फैरिहा ने वीडियो भी शेयर किया जिसमें बिग बॉस के सेट का कंट्रोल रूम दिखाई दे रहा और साफ सुनाई दे रहा है कि आसिम और सिद्धार्थ को समान वोट मिले हैं मगर इसके बावजूद भी सिद्धार्थ को विनर बनाया गया। बस तभी से ट्वीटर पर जंग छिड़ी हुई हैं। मगर अब सिद्धार्थ को Fixed विनर बताने के आरोपों पर शो के फर्स्ट रनर अप आसिम रियाज ने भी चुप्पी तोड़ी और शो पर लग रहे इन आरोपों को गलत ठहराया है।

 

 

आसिम ने कहा- कुछ भी Fixed नहीं होता...ऑडियंस के प्यार की वजह से मैं यहां तक पहुंचा और वो (सिद्धार्थ) जीते। ये सब रियल है...जो है सामने है।' बता दें कि उम्मीद की जा रही थी कि आसिम इस शो के विनर बनेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।
 

Related News