23 SEPMONDAY2019 2:44:48 PM
Life Style

दरवाजा खोलते ही बीवी का मुस्कुराता चेहरा देख मिट जाती है थकान, शरद ने दिए रिलेशनशिप टिप्स

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 17 Aug, 2019 12:20 PM
दरवाजा खोलते ही बीवी का मुस्कुराता चेहरा देख मिट जाती है थकान, शरद ने दिए रिलेशनशिप टिप्स

छोटे पर्दे की मशहूर स्टार दिव्यांका त्रिपाठी के Ex ब्वॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा हाल ही में पत्नी रिप्सी भाटिया का बर्थडे व हनीमून मनाकर लौटे हैं। शरद-रिप्सी की शादी अप्रेल में हुई थी लेकिन दोनों किसी वजह से हनीमून पर नहीं जा पाए थे मगर शादी के चार महीने बाद यानी कि अब उन्हें हनीमून पर जाने को मौका मिला।   

 

शरद ने किए हनीमून ट्रिप व शादी के बाद आए बदलाव के खुलासे 

हाल में शरद ने अपने हनीमून ट्रिप व शादी के बाद जीवन में आए बदलाव को लेकर कुछ खुलासे किए। चलिए जानते हैं क्या कहते है शरद मल्होत्रा। 

जब शरद से पूछा गया कि शादी के बाच महीने बाद हनीमून पर जाने का क्या कारण रहा तो उन्होंने कहा जी हां, हनीमून तो शादी के तुरंत बाद ही होता है, लेकिन मेरा कुछ साढ़े तीन-चार महीने के बाद हो पाया। दरअसल, शादी के बाद इसके लिए टाइम ही नहीं मिल पाया। फिर ओवरटाइम काम किया और इस स्पैशल दिन के लिए समय निकाला। हालांकि इसमें पूरी टीम ने मेरा साथ दिया। तब जाकर प्रोडयूसर से पांच-छह दिनों की छुट्‌टी मिली। यह छुट्‌टी काफी अच्छी रही और मैं काफी फ्रेश हो गया। सब जानते हैं कि मैं छुटि्टयां बहुत कम लेता हूं। साल में मुश्किल से 10-12 दिन की ही छुट्‌टी लेता हूं।' 

PunjabKesari

यूरोप हनीमून ट्रिप में ट्रेन का सफर कर ताजा हुई बचपन की यादें 

अपने हनीमून ट्रिप के बारे में बातचीत करते उन्होंने बताया कि मैं यूरोप में स्विट्जरलैंड, जूरिक, लूसर्न, इंटरलॉकेन, लौटरब्रुनेन, बर्न कई जगहों पर घूमने गया। कहीं पर एक दिन तो कहीं दो दिन ठहरा। मैंने काफी समय बाद ट्रेन में सफर किया जिससे मेरी बचपन की यादें भी ताजा हो गईं, क्योंकि बचपन में पूरा परिवार ट्रेन में सफर करता था। ट्रिप पर बर्फीले पहाड़, नदियां, जंगल, खेत-खलिहान देखा, जिन्हें देखकर यश चोपड़ा की फिल्मों की यादें ताजा हो उठीं, जिसे देखकर बड़े हुए हैं। हम दोनों सिलसिला, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, चांदनी, डर जैसी फिल्मों के गाने सुन ट्रेन का इंतजार करते हुए प्लेटफॉर्म पर गुनगुना रहे थे। सो बहुत मजा आया।
PunjabKesari

पत्नी ने बताया था यूरोप जाने का आइडिया 

जब उनसे पूछा गया कि हनीमून के लिए यूरोप जाने का आइडिया किसका था तो उन्होंने बताया कि ये प्लान उनकी पत्नी ने बनाया था क्योंकि उनका यूरोप घूमने का मन था। फिर मैंने तय किया कि हनीमून के साथ-साथ रिप्सी का बर्थडे भी वहीं सेलिब्रेट करेंगे। 

 

पत्नी का मुस्कुराता चेहरा देख दूर होती है सारी थकान

शादी के बाद जीवन में आए बदलाव को लेकर शरद ने कहा, पहला बदलाव तो यह हैं कि जब 'मैं जब सिंगल था और काम से घर आता तो खुद ही दरवाजा खोलता था लेकिन शादी के बाद जब घर लौटता हूं और मुस्काराते हुए पत्नी दरवाजा खोलती है, पत्नी के मुस्कुराते चेहरे को देख मेरे पूरे दिन की थकान गायब हो जाती है। 

PunjabKesari

शादी के बाद बातें शेयर करने के मिला साथी 

दूसरा, अब घर सूना नहीं, बल्कि हरा-भरा लगता है, क्योंकि वाइफ घर पर होती है। घर में अब एक अलग ही खुशनुमा वातावरण बना होता हैं। शादी के बाद इन बदलाव का अलग ही मजा है। शादी के पहले होता था कि अकेले बैठे हैं और किसी से बात नहीं हो पाती थी लेकिन अब सुख-दुख बांटने वाला कोई हैं, जो बातें दोस्त-यार से नहीं बता सकते, उसे वाइफ से शेयर कर लेते हैं।  

 

पत्नी के आने से कंप्लीट हुई लाइफ: शरद मल्होत्रा 

उन्होंने कहा, 'शादी के बाद बदलाव तो बहुत सारे आए हैं। सबसे बड़ा बदलाव- मैं और मेरी वाइफ बहुत खुश हैं। मुंबई शहर में एक अच्छा साथी हो, जो सुख-दुख में साथ दे, इससे ज्यादा और क्या चाहिए। अब कोशिश होती है, ज्यादा से ज्यादा समय वाइफ के साथ बिताऊं। इंडस्ट्री में कुछ दोस्त-यार हैं, कुल मिलाकर अब मेरी लाइफ कंप्लीट हो जाती है।

PunjabKesari

अच्छी फिल्में करना चाहते है शरद 

करियर की प्लानिंग को लेकर शरद का कहना है, देखिए, मैं लाइफ में कभी कुछ प्लान नहीं करता हूं, क्योंकि जब भी प्लान किया है, तब अक्सर वैसा नहीं हुआ है। जब कुछ प्लानिंग नहीं की होती, तब लाइफ में कमाल की चीजें हो जाती हैं और कई परिवर्तन भी आ जाते हैं। मगर मैं आगे भी अच्छा काम करना चाहता हूं, जिसे लोग हमेशा याद रखें। ऐसा काम जिससे सही मायने में लोगों का मनोरंजन हो। अच्छी फिल्में करना चाहता हूं, जो हर एक्टर के जेहन में कहीं न कहीं ख्वाहिश होती हैं। 

आगे अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा,  मुंबई में लोग आते हैं, तब अपने आपको बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं, मैंने अपने आपको बड़े पर्दे पर देखा है, पर अफसोस फिल्में नहीं चलीं। अब फिर से कोशिश करूंगा कि अच्छी फिल्में करूं। साथ ही ऊपर वाले से प्रार्थना करूंगा कि मेरी फिल्में चलें और लोगों को पसंद भी आए। 

Related News