18 APRTHURSDAY2024 1:39:48 AM
Life Style

वीकेंड को फैमिली के साथ यूं करें एन्जॉय

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 21 Jul, 2018 02:47 PM
वीकेंड को फैमिली के साथ यूं करें एन्जॉय

पूरे हफ्ते काम के प्रैशर और तनाव को दूर करने का सबसे बढ़िया तरीका है वीकेंड पर फुल एंज्वॉय करना। इससे आपके पूरे हफ्ते की थकान दूर हो जाएंगी और आप एकदम फ्रैश महसूस करेंगे।

 

 

वीकेंड को स्पैशल बनाने के लिए आप फेमिली व फ्रैंड के साथ घूमने फिरने का प्लान बना सकते हैं ताकि मूड फ्रैशनेस के साथ ही अपना अपनों के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करने का भी आपको मौका मिले। 

 

 

ऐसे में आपको इस बात का ख्याल रखना हैं कि अगर आप कही घूमने फिरने का प्लान बना रहे हैं तो ऐसी जगह की सिलैक्शन करें जहां आप एक दिन में वापिस आ सके। इसके अलावा और भी बहुत सारे ऑप्शन हैं चलिए इन पर गौर करते हैं।

 

1. घूमने जाएं हिल स्टेशन 

PunjabKesari
वीकेंड पर फैमिली के साथ किसी हिल स्टेशन पर जाएं, जहां आपको सुकून के साथ खूब एन्जॉय करने का भी मौका मिलें। अगर आप उत्तर भारत की ओर रहते हैं तो आपके लिए हिमाचल के हिल स्टेशन बेस्ट रहेंगे। इसके लिए आप उत्‍तराखंड के अल्‍मोड़ा जिले में बसे रानीखेत और हिमाचल प्रदेश के नजदीक स्‍थित बासुंती इलाके में काफी शांति और सुकून से वीकेंड को एन्जॉय कर सकते हैं।

 

2. मूवी डेट करें प्लान 

PunjabKesari

अपने वीकेंड को खास बनाने के लिए आप फ्रैंड्स, पार्टनर या फिर फैमिली के साथ अपने शहर के मशहूर थिएटर में जाकर मूवी देख सकते हैं। इन दिनों काफी मूवी लगी हुई है, जिनमें जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म  'धड़क ', रणबीर कपूर की फिल्म  'संजू ', दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'सूरमा' लगी हैं। आप वीकेंड में मूवी के जरिए भी खूब एन्जॉय कर सकते हैं। 
 

 

3. हल्की-फुल्की आउटिंग   

PunjabKesari
डिनर हो या फिर फ्रैंड्स आउटिंग, अगर आप कहीं दूर नहीं जाना चाहते तो अपने फ्रैंड्स व फैमिली के साथ लोकल जगहों पर आउटिंग के लिए जा सकते हैं। जहां आप लॉन्ग ड्राइव, ब्राइक राइडिंग का खूब लुत्फ उठा सकते हैं। 

 

4. फ्रैंड्स के साथ शॉपिंग

PunjabKesari

महिलाओं को शॉपिंग का काफी शौक होता हैं। कामकाजी महिलाएं अक्सर काम के प्रैशर व घर की जिम्मेदारियों के चलते कई-कई महीनों तक शॉपिंग करने नहीं जा पाती है। तो क्यों न इस वीकेंड पर आप फ्रैंड्स के साथ शॉपिंग पर जाए। वीकेंड को एन्जॉय करने के साथ-साथ घर के सामान की खरीददारी भी कर लें।  

 

5. वीकेंड पर किटी पार्टी 

PunjabKesari

अगर आप वीकेंड के लिए कही बाहर नहीं जाना चाहती है तो किटी पार्टी के जरिए अपने वीकेंड को स्पैशल बना सकती है। आप अपने वीकेंड पर किटी पार्टी रख सकती है और अपनी फ्रैंड्स के साथ डांस, गेम्स या अन्य एक्टिविटी करके खूब एन्जॉय कर सकती हैं। 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News