18 APRTHURSDAY2024 3:11:30 PM
Life Style

दिशा ने शेयर की बिकिनी फोटो तो ब्वॉयफ्रेंड टाइगर ने दिया ऐसा रिएक्शन

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 26 Mar, 2019 12:01 PM
दिशा ने शेयर की बिकिनी फोटो तो ब्वॉयफ्रेंड टाइगर ने दिया ऐसा रिएक्शन

दिशा पाटनी जल्द ही अपकमिंग फिल्म भारत में दबंग स्टार सलमान खान के साथ नजर आएगी। उन्हें बॉलीवुड की सेक्सी फिगर वाली एक्ट्रेस में से एक माना जाता है जिसे फ्ल़ॉन्ट करने का मौका वो कभी नहीं छोड़ती। इवेंट में तो दिशा को सेक्सी ड्रेसअप में देखा ही जाता लेकिन सोशल अकाउंट पर भी आए अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो कुछ ही मिनटों वायरल भी हो जाती है। हाल ही में उन्होंने स्विमसूट में अपनी फोटो शेयर की जो तेजी से वायरल हो रही हैं। 

 

दिशा का लॉन्जरी ब्रांड Calvin Klein के साथ प्यार तो जगजाहिर है क्योंकि वो अक्सर सोशल मीडिया पर इसके लॉन्जरी में फोटोज शेयर करती हैं। इस दौरान भी उन्होंने इसी ब्रांड का पिंक कलर का स्विमसूट पहन रखा था जिसमें उन्होंने साइड पोज दिया। इसमें उनकी बॉडी बिल्कुल टोन्ड दिख रही थी। इसी के साथ दिशा ने सॉफ्ट कर्ल्स के साथ अपने बालों को खुला रखा और फोटो की कैप्शन में लिखा, 'हैलो समर।'

 

आपको बता दें कि दिशा की इस फोटो को 5 घंटे में 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। जहां कुछ लोगों ने दिशा के बोल्ड लुक को सुपर कहा तो किसी ने उन्हें एग्जाम की दुहाई देकर ऐसी फोटो पोस्ट न करने के लिए कह डाला। वहीं उनका ऐसा फोटो देख ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ रिएक्शन देखने वाला है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

जी हां, टाइगर ने दिशा की बिकीनी वाली फोटो पर कुछ खास तो नहीं लिखा लेकिन उन्होंने क्लैपिंग और आग वाले इमोजी फोटो पर पोस्ट किए। इन इमोजी के ज़रिए टाइगर ने साफ इशारा किया कि बिकिनी में दिशा बेहद हॉट लग रही हैं और आग लगा रही हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

गौरतलब है कि दिशा ने पहली बार ऐसा कोई बोल्ड फोटो शेयर नहीं किया है बल्कि वह आए दिन कभी बिकिनी, स्विमसूट्स और लॉन्जरी में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती ही रहती हैं, जिसे फैंस खूब पसंद भी करते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

आपको बता दें कि अपनी बोल्ड लुक के अलावा दिशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हालांकि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के बीच अफेयर के चर्चे लंबे वक्त से हैं लेकिन दोनों में से कभी किसी ने भी अपने रिलेशन पर खुलकर कुछ नहीं कहा। मगर कई इवेंट्स में दोनों हाथ में हाथ डाले ही स्पॉट किया जाता है जहां दोनों की बॉन्डिंग भी अच्छी देखने को मिलती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari
 

Related News