18 JUNTUESDAY2019 9:12:25 PM
Life Style

PUBG खेलते-खेलते महिला को हुआ प्यार, पति को देना चाहती है तलाक

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 20 May, 2019 04:09 PM
PUBG खेलते-खेलते महिला को हुआ प्यार, पति को देना चाहती है तलाक

ऑनलाइन गेम 'पबजी' का क्रेज सिर्फ बच्चों ही नहीं बल्कि बड़ों में भी तेजी से बढ़ रहा है। पबजी को लेकर आजकल के लोग इतने एडिक्ट हो गए हैं कि वो अपने खान-पान भी ध्यान नहीं देते लेकिन एक महिला पर पबजी की ऐसी दीवानगी चढ़ी की वो अपने पति को तलाक देने तक के लिए तैयार हो गई। जी हां, पबजी की वजह से गुजरात के अहमदाबाद में रहने वाले एक दंपत्ति के बीच तलाक की नौबत आ गई है।

 

दरअसल, पबजी एक ऐसा गेम है कि जिसे अकेले-अकेले नहीं बल्कि ग्रुप में खेला जाता है। जब उस महिला ने गेम खेलना शुरू किया तो उसके भी कई साथी बन गए। इसी बीच एक पार्टनर का साथ महिला को भा गया और वह उसके साथ अलग से चैट भी करने लगी। मामला इतना बढ़ गया है कि महिला मन ही मन उसे पसंद करने लगी। बस फिर क्या था महिला ने पबजी पार्टनर के साथ रहने का मन बना लिया।

PunjabKesari

बात यहां आकर अटक गई कि वो महिला शादीशुदा है। ऐसे में वो पति के होते हुए दूसरे मर्द के साथ नहीं रखती। फिर उसने 181 पर फोन लगाकर वुमन हेल्पलाइन से तलाक करवाने के मांग की। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी साफ कह दिया कि वह किसी घरेलू विवाद नहीं बल्कि पबजी पार्टनर के लिए तलाक लेना चाहती हैं।

PunjabKesari

काउंसलर ने बताया, 'महिला शादीशुदा है। जब वो 18 साल की थी तो उसकी शादी एक बिल्डिंग कॉन्ट्रैक्टर से हुई थी। उसने हाल ही में बच्ची को जन्म दिया है। स्टेटमेंट में उसने बताया कि उसने कुछ महीने पहले ही पबजी खेलना शुरू किया और रोज कई घंटे खेला करती थी। उसी वक्त गेम में उसकी बात शहर के ही एक युवा शख्स से हुई। जो रोज पबजी में एक्टिव रहता था।'

PunjabKesari

महिला हेल्पलाइन की काउंसलर को फोन करके कहा कि उसका उसके पति के कोई झगड़ा नहीं हुआ है। पर पबजी पार्टनर की वजह से दोनों के बीच बहस हुआ थी। पति ने महिला के इस फैसले का विरोध किया लेकिन बावजूद इसके वो महिला उसी व्यक्ति के साथ रहना चाहती है।

 

हालांकि हेल्पलाइन की काउंसलर ने महिला को अपने फैसले पर एक बार फिर सोचने के लिए कहा है और साथ ही इस लत से छुटकारा पाने के लिए मनोचिकित्सक से मिलने की भी सलाह दी।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad