18 APRTHURSDAY2024 3:33:01 PM
Life Style

हैडफोन की क्रेजी महिला, गुम होने के डर से बनवा लिए AirPods Earring

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 04 Feb, 2019 03:50 PM
हैडफोन की क्रेजी महिला, गुम होने के डर से बनवा लिए AirPods  Earring

मोबाइल फोन के क्रेजी आपको दुनिया के हर कोने में मिल जाएंगे। मगर हैडफोन यानी एयरपॉड्स की क्रेजनस भी लोगों में कुछ कम नहीं। यहीं वजह है कि लोग उनकी केयर को लेकर ज्यादा सतर्क रहने लगे है लेकिन यह सतर्कता इतनी बढ़ जाएगी कभी सोचा न था। 

 

अमेरिकी महिला गैबरिएल रेली ने अपने एपल एयरपॉड्स को गुम होने से बचाने के लिए चेन लगाकर ईयरिंग्स में बदल दिया है। उन्होंने कहा, मैं इन्हें बिल्कुल खोना नहीं चाहती थी...इसलिए ईयरिंग्स बना लिए। इतना ही नहीं, ईयरिंग्स बनाने वाले इस कस्टमाइज़्ड चेन को $20 (1,400 रुपए) में ऑनलाइन बिक्री के लिए भी उपलब्ध कराया है।

PunjabKesari, Nari , AirPods Earrings, American Woman

क्यों बनाए एयरपॉड्स ईयररिंग्स?

गैबरिएली ने इससे जुड़ा एक वीडियो भी ट्विटर पर पोस्ट किया है। वह बताती हैं कि पहले मेरे पास बीट्स की दो जोड़ी ब्लूटूथ इयरफोन थे। जिन्हें मेरी बिल्ली चबा गई थी इसलिए मैंने एयरपॉड्स लिया क्योंकि इनमें चबाने के लिए तार नहीं थे। दोबारा ऐसी घटना न हो इसलिए इन्हें मैंने ईयररिंग्स में बदल दिया।


एयरपॉड्स ईयररिंग्स बनाने में लगा 1 घंटा

गैबरिएली को इन ईयररिंग्स को बनाने में लगभग 1 घंटे का समय लगा था । वीडियो ट्विटर पर वायरल होने के बाद कई लोगों ने गैबरिएली से खुद के लिए इस तरह की ईयररिंग्स बनाने की डिमांड की। 

 

वेबसाइट पर लॉन्च किए ईयररिंग्स

ट्विटर पर लोगों द्वारा ऑफर्स मिलने के बाद उन्होंने एक deadanimemom.myshopify.com नाम की वेबसाइट लॉन्च की जिसपर जाकर लोग इन एयरपॉड्स ईयररिंग्स को 20 अमेरिकी डॉलर (करीब 1400 रुपए) में बुक कर सकेंगे।

PunjabKesari, Nari , AirPods Earrings, American Woman

Related News