25 APRTHURSDAY2024 11:16:33 PM
Life Style

निकयंका की शादी में रखा गया ड्रेस कोर्ड, राजस्‍थानी अंदाज में नजर आएंगे मेहमान!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 01 Dec, 2018 11:06 AM
निकयंका की शादी में रखा गया ड्रेस कोर्ड, राजस्‍थानी अंदाज में नजर आएंगे मेहमान!

बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स निकयंका की शादी का जश्न जोरो-शोरो से चल रहा हैं। शादी में हिस्सा लेने के लिए कई बॉलीवुड-हॉलीवुड स्टार्स पहुंच चुके हैं। आज प्रियंका-निक की मेहंदी सेरेमनी होगी जिसमें कई कलाकार परफॉर्म करेंगे। 

जहां कयास लगाए जा रहे है कि दीपवीर की तरह निकयंका भी शादी में सब्यसाची की डिजाइनर आउटफिट पहनेंगे, वहीं खबरें आ रही हैं कि मेहमान भी राजस्थानी अंदाज में वेडिंग में शिरकत करेंगे। 

PunjabKesari, Nari, Nickyanka Wedding

राजस्थानी अंदाज में नजर आएगे निकयंका के मेहमान 

खबरें है कि शादी में प्र‍ियंका और न‍िक के मेहमान खास राजस्‍थानी अंदाज में नजर आएंगे। दरअसल, इनके मेहमानों के आउटफिट तैयार करने की जिम्मेदारी जयपुर के मशहूर डिजाइनर पुनीत बलाना को दी गई है। जी हां,  पुनीत बलाना ने सभी मेहमानों के लिए आउटफिट तैयार किए हैं जिन्हें डिजाइनर करने का काम काफी वक्त से जारी था। 

मेहमानों के लिए रखा गया ड्रेस कोर्ड

मीडिया रिपोर्ट की जानकारी के मुताबिक, इस बिग फैट वेडिंग में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए ड्रेस थीम डिसाइड की गई है। पुरुष ग्रीन और पिंक कलर के कॉम्बिनेशन में नजर आएंगे तो वहीं महिलाओं के लिए पीच कलर ड्रेस कोर्ड रखा गया है। 

मेहमानों के मनोरंजन के लिए किया खास प्रबंध

प्र‍ियंका-निक की शादी में मेहमानों का भरपूर मनोरंजन होगा। 1 द‍िसंबर को देश-विदेश से आए खास मेहमानों के ल‍िए उम्‍मेद भवन के दरबार हॉल में कॉकटेल पार्टी होगी जिसमें मशहूर सनम बैंड परफॉर्म करेगा। वहीं, हनी सिंह, मीका सिंह के अलावा अमेरिका के कलाकार ड्वेन जॉनशन रॉक भी परफॉर्म करेंगे। 

PunjabKesari

Related News