15 NOVFRIDAY2019 12:19:54 AM
Life Style

फोन में किस नाम से सेव है पत्नी जया का नंबर, केबीसी के मंच पर अमिताभ ने किया खुलासा

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 23 Oct, 2019 05:28 PM
फोन में किस नाम से सेव है पत्नी जया का नंबर, केबीसी के मंच पर अमिताभ ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों शो केबीसी13 को लेकर लाइमलाइट में है। अमिताभ का यह शो लोग काफी पसंद कर रहे हैं। शो के दौरान बिग बी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें भी शेयर कर रहे है। हाल में शो में आकाश नाम के कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से पूछा आपने कब सोचा कि आपको एक्टर बनना है। बिग बी ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा- मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे एक्टिंग करनी है लेकिन कुछ चीजें ऐसी होती चली गईं। जिससे मैं एक्टर बन गया।

 

शशि कपूर की वजह से एक्टर बने अमिताभ 

आगे अमिताभ बच्चन ने बताया- शशि कपूर की पत्नी जेनिफर केंडल के पिता जेफरी केंडल एक थिएटर ग्रुप चलाते थे। वह एक बार नैनीताल आए थे और उन्होंने केंडल कप फॉर ड्रेमैटिक्स शुरू किया था। जो साल के बेस्ट एक्टर को दिया जाता था। कॉलेज में पढ़ते हुए मुझे यह अवॉर्ड दूसरे साल में मिला था। उसके बाद मैं कलकत्ता चला गया था। जहां कुछ समय बाद मेरे भाई ने मुझे एक्टिंग में ट्राई करने के लिए कहा। इस दौरान शशि कपूर ने हमारी बहुत मदद की थी। जिसके बाद मैं उनके गाइडेन्स में कई रोल कर पाया। एक्टर बनना कोई प्लान नहीं था। मैं आज भी फिल्मों में काम करता हूं। यह मेरी खुशकिस्मती है कि लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया।

PunjabKesari

अमिताभ ने बताया फोन में किस नाम से सेव है जया का नंबर

वही शो के दौरान अमिताभ को कंटेस्टेंट की पर्सनल लाइफ से जुड़ी बात सुनने के बाद अपनी लाइफ का एक किस्सा याद आ गया। जिसे उन्होंने सभी के साथ शेयर किया। सुमित नाम के कंटेस्टेंट ने बताया कि उनकी पत्नी उन्हें सुनिये जी कहकर बुलाती हैं और उन्होंने अपनी पत्नी का नंबर भी इसी नाम से सेव कर रखा है। बाद में बिग बी ने बताया कि उन्होंने पत्नी जया बच्चन का फोन नंबर किस नाम से सेव कर रखा है। अमिताभ बच्चन ने बताया उन्होंने पत्नी का नंबर उनकी शॉर्ट फॉर्म JB(Jaya bachchan) से सेव कर रखा है।

PunjabKesari

जब अचानक कुर्सी से उठे अमिताभ

शो में कुछ एेसा भी हुआ कि बिग बी को अपनी कुर्सी छोड़नी पड़ी। दरअसल, शो के दौरान चांदनी मोदी ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से बताया कि शो में आने से बड़ा सपना उनका बिगबी की कुर्सी पर बैठने का है. उनकी यह बात सुनकर बिगबी तुंरत अपनी कुर्सी छोड़कर उठ जाते हैं और चांदनी को अपनी कुर्सी पर बैठने का मौका देते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि अमिताभ बच्चन की तबीयत कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। वह 3 दिन अस्पताल में भर्ती भी रहे थे। अब अमिताभ बच्चन की तबीयत ठीक है और वह कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग पर वापिस आ गए हैं और दीवाली की तैयारियों में जुटे हुए है। कहा जा रहा है कि इस बार भी बिग बी दीवाली की शानदार पार्टी देंगे, जिसमें बॉलीवुड के कई नामी सेलेब्स शामिल होंगे।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News