25 APRTHURSDAY2024 1:15:21 PM
Life Style

बढ़ती उम्र के साथ बेहद बोल्ड और ग्लैमरस हो गई ये 10 टीवी एक्ट्रैस

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 17 Sep, 2018 04:22 PM
बढ़ती उम्र के साथ बेहद बोल्ड और ग्लैमरस हो गई ये 10 टीवी एक्ट्रैस

कहते हैं कि वक्त के साथ उम्र भी ढलने लगती है और धीरे-धीरे खूबसूरती भी कहीं खोने लगती है। मगर आज भी कई टीवी एक्ट्रैस ऐसी हैं जो बढ़ती उम्र में और भी ग्लैमरस लगती हैं। वक्त के साथ इनकी खूबसूरती ढलने के बजाए और भी बढ़ती जा रही हैं। आइए जानते है उन ग्लैमरस ब्यूटी में किन-किन टीवी एक्ट्रैस का नाम शामिल हैं। 

 

 

1. दीप्ति भटनागर

PunjabKesari
दीप्ति भटनागर पहली बार 2002 से स्टार प्लस पर शुरू हुए शो ‘यात्रा’ में नजर आईं। आज दीप्ति भटनागर 50 की हो चुकी है लेकिन उनके चेहरे का ग्लो आज भी उन्हें कम उम्र की एक्ट्रैस में शामिल रखता हैं। दीप्ति का ट्रैडीशनल व वैस्टर्न स्टाइल भी काफी स्टनिंग होता है।

 

2. श्वेता गुलाटी

PunjabKesari
रीमिक्स में टिया आहुजा और दिल मिल गए में डॉक्टर का किरदार निभाने वाली श्वेता गुलाटी रियल लाइफ में काफी बोल्ड एवं ग्लैमरस है। भले ही श्वेता की उम्र 39 हो लेकिन उनके चेहरे पर एजिंग की झलक कभी नजर नहीं आती। श्वेता अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्कआउट वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनकी फिटनेस ही उनकी ब्यूटी सीक्रेट्स हैं। 

 

3. सुमोना चक्रवर्ती 

PunjabKesari
'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' जैसे हिट टीवी शोज में कपिल शर्मा की ऑन-स्क्रीन पत्नी का रोल निभाकर सुमोना चक्रवर्ती काफी फेमस हुईं। 30 वर्षीय सुमोना को देखकर आप भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते। 

 

4. उर्वशी ढोलकिया 

PunjabKesari
टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका बसु का रोल निभाकर उर्वशी घर-घर में मशहूर हुई। ट्विन्स बेटो की मां होने के बावजूद भी उर्वशी ढोलकिया काफी यंग दिखती है। 

 

5. रुखसर रहमान

PunjabKesari
रुखसर रहमान टीवी शो 'मरियम खान: रिपोर्टिंग लाइव' में मां के किरदार से काफी मशहूर हुई। इंस्टाग्राम तस्वीरों उनकी उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है। 42 साल की रुखसर रहमान की  22 साल की रियल लाइफ बेटी भी हैं। आप बढ़ती उम्र में भी उनकी फ्लोलेस स्किन व फिट बॉडी पर विश्वास नहीं कर पाएगे। 

 

6. भाग्यश्री
अभिनेत्री भाग्यश्री, जिन्हें आखिरी बार 'लौट आओ त्रिशा' में देखा गया था। भाग्यश्री हमेशा से अपनी यूनिक स्टाइल से चर्चा में रही हैं। 49 की उम्र में भी उनका ड्रैसिंग स्टाइल यंगस्टर एक्ट्रैस को टक्कर देता हैं। बढ़ती उम्र में भी उनकी फिटनेस का राज योग है जिसका सबूत है उनकी इंस्टाग्रम तस्वीरें।

 

7.किश्वर मर्चेंट
टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी किश्वर मर्चेंट 37 की उम्र में भी काफी बोल्ड व यंग दिखती हैं। उनकी टोन्ड बॉडी व फ्लोलेस स्किन से आप भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे। 

 

8. अचिंत कौर
टीवी सीरियल 'बनेगी अपनी बात' से करियर की शुरूआत करने वाली अचिंत कौर भले ही उम्र में काफी बड़ी हो चुकी हो लेकिन अपने बोल्ड लुक से हमेशा चर्चा में रहती हैं। 

 

9. बरखा बिश्त सेनगुप्ता
सेनगुप्ता ने अपने करियर की शुरूआत (2004-5) में टीवी सीरियल 'कितनी मस्त है जिंदगी' से की। इनका ड्रैसिंग स्टाइल व लुक काफी स्टाइलिश है जिससे इनकी बढ़ती उम्र का अंदाजा ही नहीं लगता। 

 

10. श्वेता तिवारी
श्वेता तिवारी को किसी परिचय की जरूरत नहीं। 37 की यह टीवी एक्ट्रैस घर-घर में पहचानी जाती हैं। उनकी अभिनय से श्वेता तिवारी काफी पॉपुलर हो चुकी है। अगर बात इनके स्टाइल की करें तो वो भी खूब चर्चा में रहता हैं। 

Related News