19 APRFRIDAY2024 9:29:37 AM
Life Style

दीपिका स्पैशल परांठा थाली तेजी से हो रही है वायरल, जानिए पूरा मेन्यू

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 02 Jan, 2019 03:44 PM
दीपिका स्पैशल परांठा थाली तेजी से हो रही है वायरल, जानिए पूरा मेन्यू

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कुछ समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। मगर हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। दरअसल, दीपिका को मालूम पड़ा है कि पूणे के एक रेस्टोरेंट में 'दीपिका पादुकोण परांठा थाली' मिल रही है।

 

पूणे में फेमस हैं 'दीपिका पादुकोण परांठा थाली'

एक यूजर ने ट्विटर पर रेस्टोरेंट के मेन्यू का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें दीपिका पादुकोण परांठा थाली को हाईलाइट किया हुआ है। इस ट्वीट को दीपिका ने लॉफिंग इमोजी के साथ अपने ट्विटर पर शेयर भी किया। मेनू में दीपिका पादुकोण परांठा थाली का रेट 600 रुपये है।

 

सेलेब्स के नाम से बनाया गया है मेन्यू

सिर्फ दीपिका ही नहीं, इस मेन्यू में सभी परांठे सेलेब्से के नाम पर रखे गए हैं, जिसमें सनी देओल परांठा थाली, युवराज सिंह पराठा थाली, भगत सिंह परांठा थाली, अक्षय कुमार परांठा थाली, सचिन तेंदुलकर परांठा ठाली, यो यो हनी सिंह परांठा थाली, दारा सिंह परांठा थाली, बाहुबली परांठा थाली, माधुरी दीक्षित परांठा थाली और द कुंभकरण परांठा थाली आदि शामिल हैं।

PunjabKesari

सिर्फ परांठा ही नहीं, दीपिका के नाम का मिल रहा है डोसा

हाल ही में रणवीर सिंह ने बताया कि Texas के एक रेस्टोरेंट में दीपिका के नाम पर डोसा है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस फोटो को शेयर करके दीपिका ने लिखा- कोई भूखा है?। इसका जवाब देते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा- 'आई विल ईट दैट'। बता दें कि मेन्यू कार्ड में दीपिका पादुकोण डोसे की कीमत 10 डॉलर यानि लगभग 700 रुपए लिखी हुई है।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News