20 APRSATURDAY2024 2:16:37 PM
Life Style

रोमांस के समय लड़कों को रोमांटिक बना देती हैं लड़कियों की ये आदतें

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 28 Aug, 2018 10:37 AM
रोमांस के समय लड़कों को रोमांटिक बना देती हैं लड़कियों की ये आदतें

पार्टनर से प्यार जताने का सभी का अलग-अलग अंदाज होता है। मगर पुरुषों को लगता है कि महिलाओं को रोमांस के बारे में ज्‍यादा कुछ पता नहीं होता है लेकिन असल में ऐसा कुछ नहीं है। लड़कियों में कुछ ऐसी आदतें होती हैं, जो रोमांस करते समय लड़कों को ज्यादा रोमांटिक बना देती है। चलिए जानते हैं आखिर लड़कियों की ऐसी कौन-सी बातें है जो रोमांस करते समय लड़कों को बना देती है 'मोस्ट रोमांटिक'
 

1. हाल ही में हुई एक रिसर्च में भी ये बात सामने आई है कि पुरुष चाहते हैं कि महिलाओं को रोमांस के बारे में थोड़ी बहुत जानकारी होनी ही चाहिए। महिलाओं को इस बारे में जानकारी होना ही इंटरकोर्स के दौरान पुरूषों का मूड़ बना देती है।

PunjabKesari

2. शोधकर्ताओं का कहना है कि मर्द चाहते हैं कि महिलाओं को रोमांस के बारे में कुछ बातों का पता होना अच्‍छा रहता है। पुरुषों को ऐसी महिलाएं बिल्कुल पसंद नहीं होती हैं जो रोमांस के वक्त बहुत ज्‍यादा शर्माती हैं।
 

3. इतना ही नहीं रोमांस के वक्त खुलकर बात करना भी पुरुषों को खूब भाता है क्योंकि आजकल के पुरुषों की च्‍वाइस रोमांस के मामले में बहुत ज्‍यादा बदल गई है। वह चाहते हैं कि उनकी पार्टनर इंटरकोर्स के दौरान खुलकर बात करें।

PunjabKesari

4. लड़कियों को तो अपनी तारीफ सुनना बहुत पंसद है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि लड़कों को भी अपनी तारीफ सुनना अच्‍छा लगता है। रोमांस के वक्त पुरुष अपनी पार्टनर से अपनी तारीफ सुनना पसंद करते हैं।

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News