20 APRSATURDAY2024 10:54:54 AM
Life Style

बॉलीवुड के इन 10 स्टार्स को बेहद प्यारी है नींद, मौका मिलते ही सो जाते हैं ये सितारे

  • Updated: 28 Jun, 2018 01:53 PM
बॉलीवुड के इन 10 स्टार्स को बेहद प्यारी है नींद, मौका मिलते ही सो जाते हैं ये सितारे

हर किसी को अपनी नींद बहुत प्यारी होती है। बॉलीवुड में भी ऐसी कई स्टार्स हैं, जिन्हें अपनी नींद से बहुत प्यार है। पर्दे पर फुल एक्टिव दिखने वाले बॉलीवुड के कुछ स्टार्स मौका मिलते ही कहीं भी और कभी भी झपकी मार लेते हैं। जी हां, बॉलीवुड के कुछ स्टार्स मौका देखते ही सो जाते हैं और एक बार ये सो जाएं, तो फिर इन्‍हें उठाना बेहद मुश्किल होता है। आइए आपको मिलवाते हैं बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही स्‍टार्स से।
 

1. सलमान खान
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान कहीं भी सोने के आदी हैं। शूटिंग के दौरान उन्हें एक नहीं बल्कि कई बार सोते हुए देखा गया है। कई बार उनकी इस आदत के कारण क्रू को काफी परेशान भी होना पड़ता है।

PunjabKesari

2. शाहरुख खान
अपने काम के कारण शाहरुख खान दिन में 24 घंटों में से सिर्फ 4 घंटे की ही नींद ले पाते हैं। इसके कारण वह भी कभी-कभार सेट पर मौका देखकर सो जाते हैं। शाहरुख की हिट फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के सेट पर उनकी सोते हुए फोटोज काफी वायरल हुई थी।

PunjabKesari

3. सोनम कपूर
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने बिजी शेड्यूल में से सेट पर सोने का भी वक्त बचा लेती हैं। वह भी मौका देखकर सो जाती है और अपनी नींद को पूरा करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। फिल्म प्रेम रतन धन पायो के सेट पर वो कई बार सोते हुये पाई गयी थी। नींद के आगे वह अपना मेकअप भी भूल जाती है।

PunjabKesari

4. प्रियंका चोपड़ा
शूटिंग के दौरान सोने के लिए प्रियंका चोपड़ा भी काफी फेमस है। वह अपनी फिल्म की ज्यादातर शूटिंग के दौरान सो जाती हैं।

PunjabKesari

5. रणवीर सिंह
फिल्म, इंवेंट या किसी प्रमोशन के दौरान हमेशा एक्टिव दिखने वाले रणवीर सिंह को भी सेट पर सोने की आदत है। वह भी अक्सर फिल्म के सेट पर ही सो जाते है।

PunjabKesari

6. अक्षय कुमार
वैसे तो अक्षय कुमार सुबह 5 उठने के साथ रात को 10 बजे तक सो जाते हैं लेकिन शूटिंग के दौरान उनका टाइम टेबल गड़बड़ा जाता है। इसी कारण पर्दे पर हमेशा एक्टिव दिखने वाले अक्षय भी मौका देखकर सेट पर ही सो जाते हैं।

PunjabKesari

7. दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण भी सेट पर सोने से बिल्कुल परहेज नहीं करती हैं। उन्हें जहां मौका मिला वह एक झपकी मार लेती हैं।

PunjabKesari

8. कैटरीना कैफ
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी शूटिंग के दौरान सोने का मौका नहीं छोड़ती। उन्हें भी शूटिंग के दौरान कई बात सेट पर सोते हुए देखा गया है।

PunjabKesari

9. आलिया भट्ट
अपनी चुलबुली अदाओं के लिए फेमस आलिया भट्ट को भी नींद से काफी लगाव है। इसी कारण वह अपनी फिल्म के ज्यादातर शूटिंग के समय सो जाती है।

PunjabKesari

10. रणबीर कपूर
रणबीर कपूर भी इस मामले में किसी से कम नहीं है। उन्हें भी शूटिंग के दौरान कई बार सोते हुए देखा गया है।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News