23 APRTUESDAY2024 10:00:21 AM
Life Style

इन राशियों की सास-बहू में होता है दोस्ती जैसा रिश्ता

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 16 Jan, 2019 11:09 AM
इन राशियों की सास-बहू में होता है दोस्ती जैसा रिश्ता

सास-बहू का रिश्ता जहां कड़वाहट से भरा होता है वहीं कई बार इस रिश्ते में गहरा प्यार भी देखने को मिल जाता है। आज हम आपको ऐसी ही राशियों वाली सास बहू के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके बीच दोस्ती जैसी रिश्ता होता है। इन राशियों की सास बहू समझदारी और आपकी एकता से अपने घर को बखूबी संभालती हैं।

 

दोस्त होती हैं इन राशि की सास-बहू
मेष और सिंह राशि

मेष और सिंह राशि की औरतें एक जैसी सोच रखने वाली होती है। यही वजह है कि बीच की अंडरस्टैंडिंग भी कमाल की होती है। हर काम समझदारी से करने वाली इन राशियों की सास बहू बिल्कुल दोस्त की तरह होती हैं।

PunjabKesari

कर्क और मीन राशि 

स्वभाव से खुशमिजाज इन राशियों की सास बहू के बीच भी अच्छी पटती हैं। सहनशीलता और प्यार से भरी इन दोनों राशियों की ही महिलाएं रिश्ते के बीच कोई गलतफहमी नहीं आने देती, जिसके कारण इनका झगड़ा नहीं होती। यह अपने बीच की हर समस्या का समाधान भी दोस्तों की तरह ही निकालती हैं।

 

सिंह और तुला राशि

इन राशि की महिलाओं को बहुत जल्दी गुस्सा आ जाता है लेकिन बावजूद इसके यह रिश्ते में कोई दरार नहीं आने देती है। यह दोस्तों की तरह अपने बीच की बातें एक-दूसरे के साथ शेयर करती हैं, जिसके कारण इनका रिश्ता मां-बेटी जैसा लगता है।

PunjabKesari

मीन और कन्या राशि

इन दोनों राशियों के लिए ही परिवार सबसे अहम होता है, जिसके चलते यह आपस में अच्छी अंडरस्टैंडिंग बनाकर रखती हैं। यह दोनों परिवार को संभालने के साथ-साथ आपस में भी मिल जुल कर रहते हैं।


तुला और मीन राशि

तुला व मीन राशि वाली महिलाएं बहुत ही खुशमिजाज स्वभाव की होती हैं इसलिए इनका रिश्ता भी दोस्तों की तरह होता है।

PunjabKesari

कन्या और मकर राशि

कन्या और मकर राशि की सास-बहू के रिश्ते में भी आपको दोस्ती जैसा तालमेल देखने को मिलेगा। खुशियों के साथ-साथ यह अपने दुखों को भी एक-दूसरे से शेयर करती हैं, जिससे इनका रिश्ता और भी मजबूत होता है।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News