18 APRTHURSDAY2024 4:04:29 PM
Life Style

प्यार के मामले में 'बदकिस्मत' होती हैं ये 6 लड़कियां, नहीं मिलता सच्चा पार्टनर

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 21 Jun, 2019 04:52 PM
प्यार के मामले में 'बदकिस्मत' होती हैं ये 6 लड़कियां, नहीं मिलता सच्चा पार्टनर

हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि उसे लाइफ में सच्चा प्यार मिले, जिसके साथ वो अपनी पूरी जिंदगी बिता सकें। मगर हर किसी की किस्मत में सच्चा प्यार नहीं लिखा होता। बहुत कम लोग है जिनको अपना चुना हुआ प्यार सच्चा ही मिलता है, नहीं तो दुनिया में धोखेबाज लोग ही टकरते है। चलिए आज हम आपको कुछ ऐसी ही राशि की लड़कियां के बारे में बताएंगे जो हमेशा सच्चा प्यार पाने के लिए तरसती हैं। इन्हें प्यार तो मिल जाता है लेकिन कुछ गलतफहमियों के कारण इनका रिश्ता जल्दी टूट भी जाता हैं।  

प्यार में UnLucky लड़कियां 

मेष राशि (Aries)

ज्योतिष के मुताबिक, मेष राशि की लड़कियों को कभी सच्चा प्यार नबीस नहीं होता। इनकी लाइफ में कोई खास पर्सनल आता जरूर है लेकिन कुछ समय के बाद इनका रिश्ता कमजोर पड़ जाता है और इनका प्यार इनसे दूर हो जाता है। हालांकि, प्यार में मामले में काफी ईमानदार होती हैं लेकिन सामने वाला कभी-कभी इनकी इसी ईमानदारी का फायदा उठा लेता है। 

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि की लड़कियों की किस्मत से सच्चा प्यार नहीं लिखा होता क्योंकि इनका एक दोहरा व्यकतित्व भी है जिस वजह से साथी समझ ही नहीं पाता कि इनके मन में चल क्या रहा है। बस साथी के साथ आपसी समझ को लेकर अक्सर इनमें कहा-सूनी होती रहती हैं जिसे वजह रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिक पाता और यह साथी को छोड़ने के लिए मजबूत हो जाती हैं। 

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि को सबसे अट्रेक्टिव माना जाता हैं क्योंकि लोग जल्द ही इनकी तरफ आकर्षित हो जाते हैं लेकिन बावजूद इसके यह लंबे समय टिक किसी के साथ नहीं टिक पाती। दरअसल, इनका गुस्सा काफी भयानक है जो कंट्रोल से बाहर हो जाता है। बस साथी इनके गुस्से के कारण कभी इनसे खुलकर प्यार नहीं कर पाता और अंत में हार मानकर इनसे अलग होने का फैसला ले लेता है।  

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि की लड़कियों का सबसे अधिक समझदार माना जाता है लेकिन बात जब रिलेशनशिप को मेंटेन रखने की आती हैं तो ये अक्सर चूक जाती हैं। दरअसल, इनकी एक आदत होती हैं कि यह बात-बात पर अपने पार्टनरप की तुलना दूसरे से करने लगती हैं जिसके चलते इनका रिश्का ज्यादा समय तक नहीं निभ पाता। 

मकर राशि (Capricorn)

शायद ही इस राशि की लड़कियों को सच्चा प्यार मिला हो। दरअसल, मकर राशि की लड़कियां लाइफ में बहुत से लड़कों को अपने करीब आने का मौका देती हैं। इमोशनली और फिजिकली उनसे जुड़ तो जाती है लेकिन अंत में इन्हें निराशा ही हाथ लगती हैं। वो लोग कुछ समय के लिए इनकी लाइफ का हिस्सा बनते है लेकिन एक समय आने पर इन्हें छोड़कर चले जाते हैं। 

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि की लड़कियां प्यार में काफी केयरिंग होती हैं। ये साथी की हर छोटी से बड़ी जरूरत का ख्याल रखते की कोशिश करती हैं, बस पार्टनर इनके इसी केयरिंग मिजाज का फायदा उठा लेता है। हालांकि सादी के बाद कुंभ लड़कियां प्यार में मामले में धनी साबित होती हैं। दरअसल, कमिटेड रिश्ते में इन्हें इनका प्यार भी मिल जाता है। 
 

Related News