17 AUGSATURDAY2019 9:06:17 PM
Life Style

बेइज्जत कर काम से निकाले गए थे ये टीवी स्टार्स, एक की बोल्ड लुक बनी वजह!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 22 Jul, 2019 10:09 PM
बेइज्जत कर काम से निकाले गए थे ये टीवी स्टार्स, एक की बोल्ड लुक बनी वजह!

टीवी सीरियल्स मेें कुछ स्टार्स अपने नेगटिव तो कुछ अपने पॉजिटिव रोल को लेकर खूब सुर्खियां बटौरते हैं। वही जब किसी स्टार की पॉपुलैरिटी बढ़ने लगती हैं तो वह अपने काम के दाम भी बढ़ा देते हैं। कुछ तो एकदम अपनी फीस बढ़ाने के चक्कर में शो से बाहर भी हो जाते हैं। चलिए आज हम आपको इस पैकेज में उन्हीं स्टार्स के बारे में बताते हैं जिन्हें शो से बाहर निकाला गया।  

 

हिना खान 

टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान को पहचान मिली 'अक्षरा बहू से'। ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में हिना ने एक बेटी, बहू और मां का करिदार निभाया। हिना अपने करिदार में नयापन चाहती थी लेकिन डायरेक्टर ने ऐसा करने से मना कर दिया। फिर हिना ने अपनी फीस बढ़ाने की मांग की। हिना की बढ़ती डिमांड को लेकर मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर करने का फैसला लिया। 

PunjabKesari

सोनारिका भदौरिया

एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया सीरियल देवो के देव महादेव से फेमस हुई थी। शो में वह पार्वती का रोल निभा रही थी लेकिन वही वह सोशल मीडिया पर अपनी काफी बोल्ड तस्वीरें भी शेयर करती थी। सोनारिका के फैंस को उनकी इन तस्वीरों से प्रॉब्लम होने लगी उनका मानना था कि अगर वो शो में इतना अच्छा रोल प्ले कर रही है तो रियल लाइफ में भी उन्हें इस बात का ध्यान रखना चाहिए। यह बात शो के डायरेक्टर तक भी पहुंची लेकिन फिर भी उन्होंने यह बात नहीं मानी। अपनी पॉपुलैरिटी को बढ़ते देख उन्होंने फीस बढ़ाने की मांग की जिसके चलते उन्हें शो से बाहर कर दिया गया। 

PunjabKesari

शिल्पा शिंदे 

वैसे तो शिल्पा शिंदे को फेम मिला बिग बॉस से लेकिन इससे पहले उन्होंने शो भाभी जी घर पर हैं से काफी ज्यादा पॉपुलेरिटी हासिल की। पॉपुलेरिटी बढ़ते देख शिल्पा की डिमांड भी बढ़ने लगी जिस वजह से उन्हें शो से बाहर कर दिया गया। इसके अलावा उन्हें शो से बाहर करने की एक वजह उनका व्यवहार भी था। 

PunjabKesari

करण सिंह ग्रोवर

करण सिंह ग्रोवर ने अपने हर सीरियल से लोगों को इंप्रेस किया लेकिन उनका सीरियल कबूल है सबसे ज्यादा पसंद किया गया।  शो में उन्हें रूखे व्यवहार की वजह से पसंद किया जा रहा था वही रियल लाइफ में उनका व्यवहार काफी रुखा हो चुका था। इसी वजह से शो के डायरेक्टर व प्रोड्यूसर परेशान हो चुके थे, इसलिए उन्होंने करण को शो से बाहर कर दिया। 

PunjabKesari

जिया मानिक

सीरियल साथ निभाना साथिया से फेम हासिल करने वाली जिया मानिक को शायद ही कोई ना जानता हो। सीरियल में इन्होंने सीधी सादी बहू का करिदार निभाया था लेकिन असल जिंदगी में इनके नखरे काफी बढ़ते जा रहे थे। खबरों की मानें तो उनकी डिमांड बढ़ती जा रही थी, जिस वजह से उन्हें शो से बाहर कर दिया गया। 

PunjabKesari

बता दें कि इन में से कुछ स्टार्स अब अपने नए शो में दिख रहे हैं वहीं कुछ अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी है। 

Related News

From The Web

ad