19 APRFRIDAY2024 7:59:22 AM
relationship

दुख हो या सुख, हर मोड़ पर साथ निभाते हैं ये 5 कपल्स

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 13 Sep, 2019 06:32 PM
दुख हो या सुख, हर मोड़ पर साथ निभाते हैं ये 5 कपल्स

कहते हैं कि जोड़ियां भगवान के घर बनती हैं लेकिन इसे निभाता तो इंसान ही हैं। कुछ जोड़ियां बन तो जाती हैं लेकिन इनके बीच प्यार कहीं न कहीं तो कम नजर आता हैं। मगर ज्योतिष के अनुसार, कुछ ऐसी राशियां है जो एक-दूसरे का साथ हमेशा निभाते हैं और बेस्ट लाइफ पार्टनर भी साबित होते हैं। राशि की तरह कुछ नाम वाले कपल्स के बीच भी बेहद प्यार होता है। चलिए जानते हैं किन नामों के लोग सबसे बेहतर कपल बनते है और जिंदगी के हर मोड़ पर साथ खड़े रहते हैं। 


   
A और P नाम वाले कपल

इन दो नाम वालों के बीच बहुत प्यार होता हैं क्योंकि इनकी आपसी समझ काफी अच्छी होती हैं। आपसी प्यार और समझ की वजह से ही इनकी जोड़ी हर मुसीबत का मिलकर मुकाबला करती हैं। 

H और J नाम वाले कपल

इन नाम वाले पार्टनर एक-दूसरे पर काफी विश्वास करते हैं और सच्चा प्यार भी, यहीं वजह है कि इनके बीच झगड़े भी बहुत कम होते हैं। खास बात है कि दोनों के बीच आपसी सम्मान बना रहता है जिससे रिश्ता और भी मजबूत होता है। 

S और N नाम वाले कपल 

यह जोड़ी जीवनभर एक-दूसरे के चेहरे पर खुशी लाने की हर मुमकिन कोशिश में रहती हैं। इनका रिश्ता दिल से दिल तक ही होता है, इसलिए कहा जाता है कि इनकी जोड़ी स्वर्ग से बनकर आती हैं क्योंकि इनके बीच प्यार बेमिसाल होता है। 

K और T नाम वाले कपल

इन नाम वाले कपल प्यार पूरी ईमानदारी के साथ करते हैं और हर मोड़ पर पार्टनर का साथ देते है। अगर किसी वजह से इनमें से एक साथी भी कमजोर पड़ जाए तो दूसरा उसे हिम्मत देने और उससे कंधे से कंधा मिलाकर साथ खड़ा रहता हैं, इसलिए ये परफेक्ट कपल कहलाते हैं। 

D और V नाम वाले कपल

D और V नाम की जोड़ी एक-दूसरे पर बहुत विश्वास करती हैं। इनके बीच चाहें जितनी मर्जी प्रॉबल्म क्यों ना आ जाएं लेकिन ये कभी अलग नहीं होते हैं क्योंकि इनके बीच प्यार अटूट होता है।

परफेक्ट कपल बनना सिर्फ नाम पर ही डिपेंड नहीं करता है, जिंदगी में प्यार, सम्मान व पार्टनर पर विश्वास रखकर आप भी परफेक्ट कपल्स की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं, क्योंकि एक सफल रिश्ते की बुनियाद सिर्फ इन 3 चीजों पर ही टिकी होती हैं। 

Related News