25 APRTHURSDAY2024 11:38:07 PM
Life Style

रातों-रात स्टार बनी रानू मंडल से जुड़ी ये 4 बातें हैं झूठी, जिन्हें लोगों ने माना सच!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 31 Aug, 2019 04:59 PM
रातों-रात स्टार बनी रानू मंडल से जुड़ी ये 4 बातें हैं झूठी, जिन्हें लोगों ने माना सच!

रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल की जब से गाना गाते हुए वीडियो वायरल हुई है तब से वह लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं। उनसे जुड़ी रोज कोई नई खबर सुनने को मिल ही जाती है। सोशल मीडिया पर रानू को लेकर कई खबरें चल रही है लेकिन इनमें से कुछ तो सिर्फ अफवाह हैं। 

 

कहा जाता है कि भाईजान सलमान खान ने रानू मंडल को 55 लाख का फ्लैट गिफ्ट किया है। खबरों के मुताबिक, सलमान रानू की आवाज से इतने इंप्रेस हो गए कि उन्होंने रानू को एक आलीशन घर गिफ्ट कर दिया हालांकि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।  हाल ही में कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सलमान खान द्वारा रानू मंडल फ्लैट गिफ्ट करने वाली खबरें झूठी हैं यानी सलमान ने रानू को कोई गिफ्ट नहीं दिया है।

PunjabKesari

खबरें तो यह भी सुनने को मिल रही थी कि रानू ने 15 लाख की कार खरीदी है। यही नहीं रानू को 'बिग बॉस' का ऑफर मिलने की भी खबरें सुनने को मिली थीं। ये सभी खबरें झूठी बताई जा रही है।

PunjabKesari

रानू मंडल अब बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी है। रानू ने बॉलीवुड के फेमस सिंगर हिमेश रेशमिया के साथ दो गाने गाए एक की वीडियो तो हिमेश ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। गाने को लेकर उनकी फीस की कई खबरें सुनने को मिली लेकिन इसे भी झूठा कहा जा रहा है हालांकि रानू के करीबी लोगों का कहना है कि सिंगर हिमेश रेशमिया ने रानू की बहुत मदद की है।

PunjabKesari

कई साल तक रानू गरीबी के अंधेरे में जिंदगी गुजारती रहीं लेकिन अब वह एक स्टार बन चुकी है। किसी ने सच ही कहा है कि किस्मत बदलते देर नहीं लगती और इसका उदाहरण है रानू...रानू ने अपने बल पर यह कामयाबी हासिल की।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News