23 SEPMONDAY2019 11:20:44 PM
Life Style

बॉलीवुड के ये 20 बच्चे हैं मायानगरी के आने वाले स्टार्स, एक के तो अभी से हैं लाखों फैंस

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 28 Jul, 2019 01:47 PM
बॉलीवुड के ये 20 बच्चे हैं मायानगरी के आने वाले स्टार्स, एक के तो अभी से हैं लाखों फैंस

बॉलीवुड में ऐसे बहुत सारे स्टार्स हैं जो लंबे समय से मायानगरी में अपने पैर जमाए हुए हैं। कुछ को बॉलीवुड में जगह अपने पैरेंट्स की बदौलत मिली तो कइयों ने खुद कड़ी मेहनत करके फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाई। ट्विंकल, ईशा देओल, तनीषा वो एक्ट्रेस हैं जो सुपरस्टार्स पेरेंट्स के बावजूद जगह नहीं बना पाई जबकि रेखा, प्रियंका, कंगना नॉन फिल्मी होने के बावजूद बॉलीवुड में छा गई। इनका दौर आज भी चल रहा है लेकिन साथ ही में अब बहुत से और नए स्टार्स भी इंडस्ट्री में शामिल हो गए हैं जिसमें बहुत सारे बॉलीवुड स्टार्स के ही बच्चे हैं। 

PunjabKesari

जान्हवी कपूर, सारा अली खान, आलिया भट्ट, अनन्या पांडे और श्रद्धा कपूर , ये वो स्टार्स किड्स हैं जो इस समय बॉलीवुड में खूब पसंद किए जा रहे हैं लेकिन आज इस पेकैज में हम आपको उन स्टार्स किड्स के बारे में बताएंगे जो आगे आने वाले समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचा सकते हैं। 

PunjabKesari

करीना के लाडले तैमूर की फैन फालोइंग तो अभी से बहुत है इसलिए आने वाले समय में तैमूर इंडस्ट्री में अच्छी जगह बना सकते हैं। करीना ही नहीं बल्कि करिश्मा के बच्चे भी। सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहम भी बेहद डेशिंग हैं वो भी अपनी लुक से फैंस का दिल जीत सकते हैं।

PunjabKesari

काजोल की बेटी नायसा और शाहरुख की बेटी सुहाना खान, दोनों ही स्टार्स की बेटियां फिल्मोें में जबरदस्त एंट्री ले सकती हैं। दोनों ही सोशल मीडिया में आए दिन छाई रहती हैं। शाहरुख के बेटे आर्यन और अब्राहम भी इस इंडस्ट्री में कदम रख सकते हैं।

PunjabKesari

फिलहाल इन दिनों शाहिद कपूर अपनी मूवी कबीर सिंह के लिए खूब सुर्खियां बटौर रहे हैं। इनके दो बच्चे हैं मीशा और ज़ैन कपूर जो आगे इंडस्ट्री का हिस्सा बन सकते हैं।

PunjabKesari

संजे दत्त के जुड़वा बच्चे इकरा और शाहरान दत्त दोनों अभी तो बहुत छोटे हैं लेेकिन आने वाले समय में यह बॉलीवुड में छा सकते हैं।

PunjabKesari

सनी लियोन के जुड़वां बेटे भी तैमूर से कम लाइमलाइट में नहीं है। ये जुड़वां स्टार्स किड्स भी इंडस्ट्री में धूम मचा सकते हैं।

PunjabKesari

अब बात करते हैं करण जौहर के बच्चे यश और रुही कि जो बॉलीवुड में हिस्सेदारी दिखा सकते हैं। भले ही अपने पापा की डायरेक्ट और प्रोयड्यूस की गई ही पिक्चर ही क्यों ना हो।

PunjabKesari

अक्षय कुमार के बेटे आरव अब जवान हैं तो हो सकता है वह भी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग दिखाएं फिलहाल अभी उनके पापा खूब धमाल मचा रहे हैं। 

PunjabKesari

सनी और बॉबी देओल के बेटे भी इस फिल्मी लाइन में आ सकते हैं। श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर, ऋतिक रोशन के बेटे, शिल्पा का बेटा वियान, तुषार कपूर का बेटा लक्षय, ईशा देओल के बेटियां, रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या रॉय की बेटी , श्वेता नंदा की बेटी नव्या नवेली आने वाले समय में इंडस्ट्री का हिस्सा बन सकती हैं। 

भई आने वाले समय बहुत सारे स्टार्स किड्स ऐसे हैं जो इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना सकते हैं लेकिन यह निर्भर करता हैं उन स्टार्स किड्स पर की वह अपना प्रोफेशन एक्टिंग को चुनना चाहते हैं लेकिन आप किस स्टार्स किड्स को इंडस्ट्री में देखने की ज्यादा इच्छा रखते हैं हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।
 

Related News