25 MAYSATURDAY2019 6:54:44 PM
Life Style

Tania Makeup सैलून की ग्रैंड ऑपनिंग, साइशा चोपड़ा ने किया उद्धाटन

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 09 Apr, 2019 06:00 PM
Tania Makeup सैलून की ग्रैंड ऑपनिंग, साइशा चोपड़ा ने किया उद्धाटन

जालंधरः (वंदना डालिया) सोमवार को स्थानीय मॉडल टाऊन में तान्या मेकअप आर्टिस्ट सैलून की ग्रैंड ऑपनिंग की गई। इवेंट में पंजाब केसरी ग्रुप की डायरेक्टर श्रीमती साइशा चोपड़ा जी बतौर चीफ गेस्ट उपस्थित रहीं। उन्होंने रिबन काटकर सैलून का उद्धाटन किया। साइशा जी ने तान्या व उनके पारिवारिक सदस्यों को नए सैलून के लिए बधाई व उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। 

PunjabKesari, Nari, Tania Makeup Artist Salon Grand Opening

सैलून की ऑनर तान्या और उनके भाई अभिषेक ने बताया कि तान्या मेकअप आर्टिस्ट सैलून बेशक ब्राइडल स्पैशलिस्ट है लेकिन इसी के साथ महिलाओं को यहां स्किन केयर ट्रीटमेंट, मैनोक्योर-पैडिक्योर, हेयर स्पा, हेयर कलरिंग और नेलआर्ट जैसी अन्य सुविधाएं भी दी जाएगी। 

PunjabKesari

बता दें कि तान्या ब्राइडल मेकअप आर्टिस्ट हैं और वह लगभग 3 साल से फ्री लेंसिंग ब्राइडल मेकअप कर रही हैं। एन.आर.आई. ब्राइड्स के साथ-साथ वह कई सेलेब्स का मेकअप भी कर चुकी हैं। कॉमेडियन किंग कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ का ब्राइडल मेकअप भी उन्होंने ही किया था। मेकअप के लिए वह इंटरनेशनल ब्रांडेड ब्यूटी प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं। उनका मेकअप लाइटवेट और ग्लॉसी होता है जिसकी लड़कियों में खूब डिमांड है। इस मेकअप की खासियत ही यही है कि इससे चेहरे पर नेचुरल ग्लो बना रहता है।
 

Related News

From The Web

ad