19 APRFRIDAY2024 9:30:26 PM
Life Style

ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के साथ सुष्मिता ने किया ऐसा योग, देखता रह गया हर कोई

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 14 Sep, 2019 05:19 PM
ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के साथ सुष्मिता ने किया ऐसा योग, देखता रह गया हर कोई

मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन वह अपने रिलेशनशिप व फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। सुष्मिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है वह आए दिन वीडियोज व फोटोज अपलोड करती रहती है। उनकी नई वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। हाल में ही सुष्मिता ने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के साथ एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे एक्रो योगा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आइए देखें यह वीडियो..

सुष्मिता ने शेयर किया ब्वॉयफ्रेंड के साथ वीडियो

इंस्टाग्राम पर वीडियो के साथ सुष्मिता ने लिखा,  'ताकत, फ्लेक्सिबिलीटी, फॉर्म और बैलेंस हो सकता है मगर फिर भी ये बिना विश्वास के करना नामुमकिन है, तुम खुशकिस्मत हो रोहमन, मैं तुम्हारे लिए पीछे झुकी हूं, सचमें, मुझे पता है तुमने मुझे लिया है'।

वीडियो में एक्रो योगा करते दिखें दोनों

वीडियो को देखने के बाद फैंस दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं।  वीडियो में सुष्मिता काफी फ्लेक्सिबल तरीके से रोहमन के साथ एक्रो योगा करती दिखाई दे रही है। सुष्मिता की बॉडी का पूरा भार रोहमन पर है और दोनों काफी अच्छे से बैलेंस बनाए हुए है। इस वीडियो में सुष्मिता को रोहमन ने अपने पैरों और हाथों के सहारे ऊपर उठा रखा है। सुष्मिता-रोहमन के इस वीडियो को देख फैंस भी हैरान हैं। यह पहली बार नहीं है अक्सर सुष्मिता ब्वॉयफ्रेंड के साथ वीडियोज अपलोड करती रहती है। रोहमन की सुष्मिता की बेटियों के साथ भी अच्छी बॉडिंग है।

PunjabKesari

ब्रेकअप की खबरों को बताया झूठा

सुष्मिता अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती है। उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है। सुष्मिता अक्सर वर्कआउट करती नजर आती हैं। वही कुछ समय पहले यह खबरें सुनने को मिल रही थी कि उनका ब्वॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया है लेकिन एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर इस बात को झूठा कहा।

PunjabKesari

बता दें कि सुष्मिता और रोहमन की उम्र में 15 साल का फासला है। एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए सुष्मिता ने कहा, 'रोहमन ने उन्हें इंस्टाग्राम पर एक फैन की तरह पर्सनल मैसेज किया था। इसी के बाद से दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई।'

दोनों एक-साथ काफी अच्छे लगते है। हम तो यही दुआ करेंगे कि दोनों में प्यार एेसे ही बरकरार रहे।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News