25 APRTHURSDAY2024 7:05:40 AM
Fashion

ब्वॉयफ्रेंड का हाथ थाम पार्टी अटेंड करने पहुंची सुष्मिता, देखें तस्वीरें

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 05 Nov, 2018 05:57 PM
ब्वॉयफ्रेंड का हाथ थाम पार्टी अटेंड करने पहुंची सुष्मिता, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बीते कुछ दिनों से अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में है। खबरें आ रही है कि सुष्मिता अपने से 15 साल छोटे मॉडल 'रोमन शाल' को डेट कर रही है। यह अटकले तब और सच हो गई जब हाल ही में सुष्मिता अपने ब्वॉयफ्रेंड रोमन के साथ शिल्पा शेट्टी के घर दीवाली पार्टी अटेंड करने पहुंची।
PunjabKesari
शिल्पा शेट्टी की पार्टी में एक-साथ पहुंचा कपल 

PunjabKesari
यह कपल पार्टी में एक-दूसरे के हाथों में हाथ डालकर घूमते नजर आया जिसका एक वीडियों भी वायरल हो रहा हैं। वीडियो में दोनों को देखकर लग रहा है कि मानों इनको एक-दूसरे का साथ खूब पसंद हो। कमाल की बात है कि दीवाली पार्टी में दोनों मैचिंग कपड़ों में नजर आए। 

सुष्मिता-रोमन ने पहनी मैचिंग ड्रेस

सुष्मिता ने ब्लेक सिगरेट पेंट के साथ मैचिंग शिमरी ऑफ शोल्डर टॉप पहना जिसमें वह काफी हॉट लग रही थी। वहीं ब्वॉयफ्रेंड रोमन का भी ब्लेक पेंटकोट में डॉपर लुक दिखा। 

तस्वीर पोस्ट कर अपने रिश्ते की ओर किया इशारा


कुछ दिन पहले सुष्मिता अपने कुछ दोस्तों के साथ ताज के दीदार के लिए गई थीं जहां उनके साथ रोमन भी मौजूद थे। सुष्मिता ने इस दौरान की एक तस्वीर सोशल अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा-'लव ऑफ लाइफ।' सुष्मिता का यह कैप्शन कहीं न कहीं रोमन और उनके रिश्ते की ओर इशारा भी करता है। 

सुष्मिता से 15 साल छोटे है उनके ब्वॉयफ्रेंड रोमन 

PunjabKesari
आपको बता दें कि सुष्मिता 42 साल की है जबकि रोमन 27 के, यानी दोनों की उम्र में 15 साल का फासला है। उनकी उम्र का इतना बड़ा फासला ही चर्चा का विषय बना हुआ है। खैर, कहते है न कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती, ये तो कभी भी किसी के साथ भी हो सकता है। 


 

Related News