07 AUGFRIDAY2020 4:08:22 AM
Life Style

'सुसाइड नहीं कर सकता मेरा बहादुर बेटा', जानिए सुशांत के पिता के वायरल हुए ट्वीट की सच्चाई?

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 04 Jul, 2020 06:34 PM
'सुसाइड नहीं कर सकता मेरा बहादुर बेटा', जानिए सुशांत के पिता के वायरल हुए ट्वीट की सच्चाई?

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर लगातार सवाल उठा रहे हैं। सुशांत की मौत को मर्डर बताया जा रहा हैं। लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग हो रही हैं, जिसका समर्थन कुछ बॉलीवुड स्टार्स भी कर रहे हैं। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के सिंह के नाम से एक ट्वीट सामने आया जिसमें सीबीआई जांच की मांग की जा रही हैं ट्वीटर अकाउंट में लिखा है कि ये सुशांत के पिता का अधिकारिक अकाउंट हैं, प्रोफाइल पिक्चर में केके सिंह की सुशांत के साथ एक तस्वीर भी लगी है। हालांकि, खबरों की माने तो यह ट्विटर हैंडल फर्जी हैं क्योंकि सुशांत के ममेरे भाई अनुज सिंह का कहना है कि उनके पिता के नाम का कोई ट्वीटर अकाउंट ही नहीं है जिन्होंने इस अकाउंट को लेकर साइबर मेल में शिकायत भी दर्ज कर दी है।

PunjabKesari

पिता के.के सिंह ने की सीबीआई जांच की मांग

केके सिंह के नाम से बनाए गए इस ट्वीटर हैंडल से सुशांत के सुसाइड को लेकर चार ट्वीट किए गए। एक ट्वीट में लिखा है, मेरा बेटा सुशांत सिंह राजपूत बहुत बहादूर था। मुझे मालूम है वो कभी सुसाइड नहीं कर सकता। उसकी हत्या करके आत्महत्या साबित करने की कोशिश की जा रही है। इसलिए मैं निवेदन करता हूं कि पूरे मामले की CBI जांच होनी चाहिए।

सुशांत के पिता के नाम से वायरल हुए ट्वीट
 

वहीं दूसरे ट्वीट में लिखा गया कि, एक रिपोर्ट ये आ रही है कि सुशांत की हत्या या आत्महत्या से पहले फोन पे धमकियां मिल रही थी। सुशांत ने पिछले एक महीने में 50 सिम कार्ड बदले। हर बार नए नंबर पर धमती आती थी, इसलिए CBI जांच ही एक विकल्प हैं।

PunjabKesari

3 साल मन्नत मांगने के बाद हुआ था जन्म 

जबकि तीसरे ट्वीट में कहा गया कि कितने लोग चाहते हैं की सुशांत सिंह की हत्या की CBI जांच होनी चाहिए। री ट्वीट करके अपना समर्थन दें। इन ट्वीट के जरिए लगातार CBI जांच पर जोर दिया जा रहा था जिस वजह से खबरें आ रही थी कि फैंस के साथ अब परिवार भी सीबीआई जांच चाहता है। सुशांत अपने घर में इकलौटा बेटा था जिनका जन्म 3 साल मन्नत मांगने के बाद हुआ था। सुशांत के पिता ने बेटे की मौत का दुख जताते हुए कहा था कि 4 लड़कियों में वह एक लड़का था लेकिन मन्नत से मांगा हुआ ऐसा ही जाता है। जो होना है उसे कोई नहीं रोक सकता। उसने कम ही दिन में इतना कुछ कर लिया था। पिता ने बताया कि आखिरी दिनों में क्या हुआ ये हम नहीं जानते। सुशांत हमें इस बारे में कुछ नहीं बताता था। हम भी फिल्म इंडस्ट्री से काफी दूर रहते थे। हमें चमक-दमक पसंद नहीं है।

शेखर सुमन के प्रति जताई नाराजगी

बता दें कि कुछ दिन पहले ही सुशांत के पिता ने एक्टर शेखर सुमन से नाराजगी जताई थी। उनके मुताबिक, वह सुशांत की मौत पर राजनीति कर रहे है क्योंकि उन्होंने परिवार को बिना बताए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ली। साथ ही अब उनका यह फर्जी ट्वीटर अकाउंट शेक के घेरे में आ चुका हैं, ऐसा लग रहा है कि मानो कोई परिवार का नाम लेकर सुशांत केस की सीबीआई जांच चाहता है।

सुशांत के केस में ऐसी कई अनसुझी बातें सामने आ रही हैं जिनसे शक और भी गहरा होता जा रहा है कि सुसाइड नहीं , उनका मर्डर हुआ है। जैसे 50 सिम कार्ड वाली बात, फिर मौत से पहले ही वीकिपीडिया में सुशांत की मौत की तारीफ अपडेट हो जाना, घर की डुप्टीकेट चाबी न मिलना, ऐसी कई बाते हैं जो इस केस में सस्पेंस बढ़ा रही है और मौत की तरफ इशारा कर रही है।
 

Related News