20 MAYMONDAY2019 4:13:55 AM
Life Style

बेटी को किया ट्रोल तो भड़की सनी लियोन, यूर्जस की करवाई बोलती बंद

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 25 Apr, 2019 04:19 PM
बेटी को किया ट्रोल तो भड़की सनी लियोन, यूर्जस की करवाई बोलती बंद

बॉलीवड सेलेब्स को आए दिन अपने खराब लुक या किसी और वजह से ट्रोल होना पड़ता है। बॉलीवुड के ऐसे बहुत से सेलेब्स हैं, जोकि ट्रोलिंग का शिकार हो चुके हैं। सेलेब्स के बच्चे यानि स्टार किड्स भी यूजर्स के निशाने से बचे नहीं है। हाल ही में ट्रोल्स ने सनी लियोन के बेटी निशा को अपना निशाना बनाया लेकिन जवाब में सनी ने कुछ ऐसा कहा, जिससे ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी।

 

सनी की बटी निशा को किया ट्रोल

दरअसल, हाल ही में सनी अरबाज खान के चैट शो में पहुंची थी, जहां उन्होंने सनी की एक पोस्ट पर किए ट्रोल को पढ़ा। इसमें लिखा था, 'फैमिली बिजनेस शायद आखिरी ऑप्शन होगा, जिसे सनी लियोन अपने बेटी को करियर ऑप्शन के लिए सजेस्ट करेगी।'

PunjabKesari

सनी ने इस अंजाद में कराई बोलती बंद

हालांकि इस सवाल पर भड़कने की बजाए सनी ने बड़े की क्लासी अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने कहा, 'हां, मैं ऐसा ही करूंगी। अगर वो फिल्म इंस्ट्री में जाना चाहेगी तो बढ़िया होगा लेकिन अगर मेरी बेटी कॉस्मेटिक लाइन के बिजनेस को ज्वाइन करना चाहती है, जिसे मैंने हाल ही में लॉन्च किया है तो मेरे हिसाब से वो भी बेहतर फैमिली बिजनेस होगा'

आगे सनी कहती है कि अगर मेरी चाहे तो वो परफ्यूम बिजनेस, जिसे मैंने 2 साल पहले ल़न्च किया था उसे भी आगे बढ़ा सकती हैं, जोकि एक ग्रेट फैमिली बिजनेस है। बता दें कि एक बेटी के अलावा सनी 2017 में सरोगेसी के जरिए दो बेटों की मां भी बनीं थी।

PunjabKesari

बच्चों को बनाना चाहती हैं बेहतर इंसान

उनका कहना है कि मेरा उद्देश्य बच्चों को एक अच्छा इंसान बनाना है, जो दूसरों लोगों को लेकर दयालु और उदार हों। फिर चाहे वो वकील, डॉक्टर, चौकीदार, अंतरिक्ष यात्री, पॉलिटिक्स या फिर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करे, ये उनकी पसंद होगी। मगर मुझे लगता कि वो एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहेंगे।

पहली बार नहीं हुई ट्रोलिंग का शिकार

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब सनी और उनकी बेटी निशा ट्रोल किया गया हो। 2017 में जब उन्होंने बेटी निशा को अडॉप्ट किया था तब भी लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था। एक यूजर्स ने तो उन्हें यह तक कह दिया था कि सनी बच्ची को भी पोर्न फिल्मों में डाल देंगी, उनके प्रोफेशन की वजह से उन्हें बच्ची गोद लेने का अधिकार नहीं होना चाहिए।

PunjabKesari

फैमिली फोटो को लेकर भी हो चुकीं है ट्रोल

इतना ही नहीं, जब सनी ने पति डेनियल और बेटी निशा के साथ फोटोशूट कराया था तब भी यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया था। कुछ यूजर्स ने कहा था कि सनी खुद को प्रमोट करने के लिए बेटी का इस्तेमाल कर रही हैं। हलांकि सनी ने ऐसे ट्रोल्स को अवॉइड करना ही बेहतर समझा।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad