19 APRFRIDAY2024 3:53:16 PM
Life Style

सनी ने सालों तक छिपाकर रखी थी अपनी शादी, वजह थी एक जिम्मेदारी

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 20 Sep, 2019 04:54 PM
सनी ने सालों तक छिपाकर रखी थी अपनी शादी, वजह थी एक जिम्मेदारी

करण देओल फिल्म 'पल पल दिल के पास' बॉक्स ऑफिस पर आज रिलीज हो गई है, जिसकी स्पैशल स्क्रीनिंग पर वीरवार को पूरा देओल परिवार पहुंचा। वैसे तो सनी काफी शर्मीले है लेकिन बेटे की फिल्म की प्रमोशन के लिए दादा धर्मेंद्र व सनी कई टेलीविजन शो में पहुंचे थे।

PunjabKesari

बात अगर सनी की पर्सनल लाइफ कि करें तो उन्होंने इसे भी हमेशा लाइमलाइट से दूर रखा। अब उनकी शादी को ही ले लीजिए, जिसे उन्होंने सालों तक छिपाकर रखा। सनी ने गुपचुप तरीके से विदेश में शादी की थी। उन्होंने सालों तक अपनी शादी को छिपाकर रखा था। उनकी पत्नी का नाम पूजा हैं। पूजा हमेशा लाइम लाइट से दूर रहती हैं लेकिन फिल्म स्क्रीनिंग के दौरान वो भी कैमरे में कैद हो ही गई।

PunjabKesari

चलिए आपको बताते हैं सनी के शादी को सीक्रेट रखने का राज...

सनी देओल स्वभाव से काफी शर्मीले हैं वहीं उनकी पत्नी के बारे में ऐसा ही कहा जाए तो गलत नहीं है। सनी और पूजा, साल 1984 में शादी के बंधन में बंधे। दोनों के दो बच्चे हैं करण देओल और राजवीर देओल। करण देओल भी अपनी फेमिली की तरह शर्मीले नेचर के हैं।

PunjabKesari

सनी ने कई सालों तक अपनी शादी को छिपाकर रखा था। उनकी पत्नी भी कभी मीडिया के सामने नहीं आईं थी। शादी छिपाने की वजह सनी पर परिवार की जिम्मेदारी थी। खबरों की मानें तो सनी और पूजा के परिवार के बीच बिजनेस एग्रीमेंट था जो सनी और पूूजा की शादी के साथ फैमिली रिलेशन में बदल गया था। शादी की बात छिपाने का एक कारण यह भी था कि उस समय सनी का करियर शुरू ही हुआ था। सनी को इस बात का डर था कि उनके शादीशुदा होने की बात पता चलने पर फैन्स उन्हें एक रोमांटिक हीरो की तरह पसंद नहीं करेंगे। इसी वजह से पूजा लंदन में ही रहती थीं और सनी हर महीने उनसे मिलने के लिए लंदन जाया करते थे।

PunjabKesari

इसी दौरान सनी के शादीशुदा होने की खबर न्यूज पेपर में छप गई। मैगजीन के कवर पर इसके पब्लिश होने का साल 1984 (जुलाई) लिखा हुआ है। कवर में सबसे नीचे लिखा हुआ है, Exclusive Sunny Weds In England। वहीं सनी लगातार अपने शादीशुदा होने से इंकार करते रहे लेकिन कहते है ना कि सच्चाई ज्यादा देर छिप नहीं पाती। फिर क्या था सनी की शादी का सच जगजाहिर हो ही गया।

PunjabKesari

खैर, हमारी यही कामना है कि दादा और पिता की तरह करण देओल भी बॉलीवुड में एक दमदार रुतबा बना लें और वो भी उनकी तरह इस इंडस्ट्री में नाम कमाए।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News