23 APRTUESDAY2024 8:20:19 PM
Life Style

Sugar Relationship का बढ़ता चलन, लड़कियां कैसे बनती हैं शुगर बेबीज!

  • Updated: 17 Nov, 2017 02:04 PM
Sugar Relationship का बढ़ता चलन, लड़कियां कैसे बनती हैं शुगर बेबीज!

रिलेशनशिपः जिंदगी पार्टनर के बिना अधूरी हैं और यह कहना भी गलत नहीं होगा कि प्यार के साथ बैडरूम रिश्ता भी इसे मजबूती देता है लेकिन अमीरों की लाइफ में इस रिश्ते को शुगर रिलेशनशिप का नाम भी दिया जाता है जो कई देशों में खूब चलन में हैं। अगर आप इस रिलेशनशिप के बारे में नहीं जानते तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि क्या होता है यह शुगर रिलेशनशिप।

दरअसल, अधिक उम्र के अमीर मर्द इंटिमेसी के लिए कम उम्र की लड़कियों को बड़ी रकम चुकाते हैं, जिसको शुगर रिलेशनशिप कहा जाता है। इनमें शामिल लड़कियां शुगर बेबी कहलाती हैं तो शामिल पुरुष को शुगर डैडी कहा जाता है। यूएस, ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों में तो ऐसा रिलेशनशिप में लाखों लोग बंधे हैं। हालांकि इसे प्रॉस्टिटयूशन नहीं माना जाता है।

PunjabKesariऐसे रिलेशनशिप में 25 से 30 साल की लड़कियां जबकि 45 से 50 से अधिक उम्र के पुरुष शामिल होते हैं। लड़कियां अधिक उम्र के अमीर पुरूषों के साथ डील के तहत इंटिमेसी रखने के बदले पैसे लेती हैं। यह रिलेशन शादी में नहीं बदलता और लड़कियां अपनी मर्जी से शादी के स्वतंत्र होती हैं। विदेशों में बहुत सारी लड़कियां अपनी पढ़ाई पूरी करने या अपने पालन-पोषण करने के लिए इस तरह के रिलेशन में बंध जाती हैं। 

Related News