26 MARTUESDAY2019 11:41:02 PM
Life Style

अरे ये क्या! ना बेबी बंप और ना हुए पीरियड मिस फिर कैसे हो गई प्रैग्नेंट

  • Edited By Nisha thakur,
  • Updated: 10 Sep, 2018 04:59 PM
अरे ये क्या! ना बेबी बंप और ना हुए पीरियड मिस फिर कैसे हो गई प्रैग्नेंट

मां बनने का अहसास हर औरत के लिए अद्भुत होता है। शादी के बाद हर लड़की मां बनना चहती है। मगर इस बात का पता कैसे लगाया जाए कि वह प्रैग्नेंट है भी या नहीं? ज्यादातर महिलाएं पीरियड्स बंद होने या फिर चक्कर आने पर समझने लगती है कि वह प्रैग्नेंट हैं। पर क्या आप ने कभी एेसी औरत को देखा है जिसे ना मॉर्निंग सिकनेस, ना ही पीरियड्स मिस हुए और तो और प्रैग्नेंसी टेस्ट करवाने पर भी रिजल्ट नेगेटिव आया लेकिन कुछ महिनों के बाद ही उसने बच्चे को जन्म दिया। 

PunjabKesari


दरअसल, 25 साल की छात्रा लॉरा मोले जब वह डॉक्टर के पास पुहंची तो वह यह जानकर हैरान रह गई की वह प्रैग्नेंट हैं और दो सप्ताह के बाद बच्चे को जन्म देने वाली हैं। लॉरा ने बताया कि उनको बंप, मॉर्निंग सिकनेस, पीरियड्स का मिस होना जैसे कोई भी लक्षण दिखाई नहीं दिए। लगातार हो रही कमजोरी के कारण मुझे पहले लगा कि शायद मुझे ट्यूमर हो गया है और मैं मरने वाली हूं। मगर तभी डॉक्टर्स ने बताया मैं प्रैग्नेंट हूं। 

PunjabKesari
 


इस केस के बार में गायकनोलॉजिस्ट ने कहा

PunjabKesari

गायकनोलॉजिस्ट ने कहा जब लॉरा मोले ने प्रैग्नेंसी चैकअप किया था तो उस समय वह 28 सप्ताह की प्रैग्नेंट थी। शायद इसलिए पॉजिटिव प्रेग्नेंसी रिजल्ट देने वाले हार्मोन ने शरीर को छोड़ दिया हो जिससे निगेटिव रिजल्ट आया। 


 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News

From The Web

ad