26 JANSUNDAY2020 6:29:14 PM
Life Style

शाहिद की बीवी के सख्त रुल, बिना शर्त माने घर नहीं जा सकते देवर ईशान

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 13 Jan, 2020 09:51 AM
शाहिद की बीवी के सख्त रुल, बिना शर्त माने घर नहीं जा सकते देवर ईशान

वैसे तो सभी रिश्ते खास होते हैं, लेकिन शादी के बाद ससुराल में हर रिश्ता लड़की के लिए नया होता है। अगर ससुराल में नई नवेली दुल्हन का कोई पहला साथी बनता है तो वो पति का छोटा भाई देवर, जिसके साथ नोंक-झोंक भी लगी रहती हैं, ऐसा ही रिश्ता है बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्ट और उनकी भाभी मीरा राजपूत के बीच। हाल ही में ईशान नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' में पहुंचे जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ भाभी मारी के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी काफी कुछ शेयर किया। ईशान ने बताया कि भाई के घर जाने के लिए उन्हें भाभी के बनाए क्या-क्या रुल फॉलो करने पड़ते हैं। 

 

दरअसल, इस दौरान नेहा ने ईशान से सवाल किया कि 'ईशान पर आरोप है कि वो अपने भाई के घर पर सही से व्यवहार नहीं करते?' जबकि ईशान ने इस सवाल को पूरी तरह से खारिज कर दिया और इसकी वजह भी बताई। उन्होंने बताया कि भाभी(मीरा राजपूत) को घर में किसी तरह का खलारा या जूतों को यूं ही बिखरे होना बिल्कुल पसंद नहीं है। उनके अनुसार, घर में जूतों एक कोना में स्टोर करना है, और वो कोना भी वो खुद ही सिलेक्ट करती हैं, जिस वजह से ईशान का काफी दिक्कत होती है। मगर उन्हें ना चाहते हुए भी अपने भतीजे और भतीजी से मिलने के लिए मीरा का बनाए इस रूल को मानना पड़ता है, जिसके पालन करना उन्होंने अच्छे सीख भी लिया है। इतना ही नहीं, मीरा चाहती है कि अगर उनके घर में एंट्री करनी है तो बिल्कुस शांति से करो। बता दें कि ईशान अक्सर शाहिद कपूर के घर स्पॉट किए जाते हैं। उनकी ना सिर्फ भाई के साथ बल्कि भाभी के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग हैं, फिर चाहे ईशान को घर में जाने के लिए उनके बनाए रूल ही क्यों न फॉलो करने पड़ते हो। 

ईशान-मीरा के अलावा भी बॉलीवुड की ऐसी कई देवर-भाभी की जोड़ियों हैं जिनमें बहुत सारा प्यार व सम्मान हैं। चलिए जानते हैं उनके बारे में...

आदित्य रॉय कपूर और विद्या बालन

फिल्म प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर की पत्नी विद्या बालन बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस हैं। आदित्य रॉय कपूर, सिद्धार्थ के छोटे भाई हैं और विद्या उनकी भाभी है। आदित्य और विद्या का देवर-भाभी का रिश्ता भी काफी प्यारा है। 

वरण धवन और जानवी धवन

वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन निर्देशक हैं जिन्होंने जानवी से शादी की। वरुण और जानवी धवन का रिश्ता भी काफी अच्छा। वरुण भाभी के प्रति काफी केयरिंग है और मां की तरह उनके साथ बिहेव करते है।  

रानी मुखर्जी-उदय चोपड़ा

फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी यशराज फिल्म प्रोड्क्शन हाउस के मालिक आदित्य चोपड़ा के साथ शादी की। ऐसे में अभिनेता उदय चोपड़ा रिश्ते में उनके देवर लगते हैं जिनके साथ उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। 

संजय कपूर- सुनिता कपूर

आखिर में बात करेंगे बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की जो अपनी भाभी सुनिता कपूर के साथ मिल-जुलकर रहते है।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News