24 APRWEDNESDAY2024 11:51:23 PM
Life Style

कैटरीना ने की जाह्नवी के कपड़ों की टिप्पणी तो बहन सोनम ने दिया करारा जवाब

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 03 Jun, 2019 01:43 PM
कैटरीना ने की जाह्नवी के कपड़ों की टिप्पणी तो बहन सोनम ने दिया करारा जवाब

दिवंगत अदाकार श्रीदेवी की बेटी जाह्न्वी कपूर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर आए दिन सोशल मीडिया में छाईं रहती हैं। फिर वो ट्रडीशनल पहनें या वेस्टर्न, दोनों ही तरह के आऊटफिट्स उनपर खूब जंचते है लेकिन उनके जिमवियर आऊटफिट्स को लेकर कैटरीना कैफ को चिंता हुई और उन्होंने कर दी जाह्नवी के कपड़ों पर टिप्पणी।

 

जाह्नवी के कपड़ों पर कैटरीना ने जताई चिंता

दरअसल, कैटरीना अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' का प्रमोशन के लिए नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची थीं, इस शो के दौरान नेहा धूपिया ने उनसे पूछा था कि ऐसी एक्ट्रेस का नाम बताइए जो अपने जिम वियर और वर्क‍िंग ड्रेसअप में ओवर द टॉप हों। इस सवाल का जवाब देते हुए कैटरीना ने जाह्नवी कपूर का नाम लिया था। जिम शॉर्ट्स पर कैटरीना ने बयान देते हुए कहा था, 'मुझे यह तो नहीं पता है कि जिम लुक के मामले में कौन ओवर द टॉप चला जाता है, लेकिन मैं जाह्नवी के जिम शॉर्ट्स के बारे में वाकई चिंता करती हूं क्योंकि वो बहुत ही छोटे होते हैं। हम दोनों एक ही जिम में जाते है और मुझे उसकी चिंता होती है।'

PunjabKesari

जाह्नवी के शॉर्ट्स को लेकर फिक्रमंद है कैट

कैट ने कहा कि जाह्नवी उसी जिम में आती हैं जहां वह वर्कआऊट करती हैं। कई बार दोनों साथ में ही जिम करती हैं। इस दौरान कई बार उन्हें जाह्नवी के शॉर्ट्स की फिक्र होती हालांकि कैटरीना के इस बयान पर जाह्नवी कपूर का कोई रिएक्शन नहीं आया लेकिन उनकी बहन एक्ट्रेस सोनम कपूर ने जरूर कैटरीना को जवाब दिया है।

PunjabKesari

बहन के बचाव में आई सोनम 

सोनम ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि वो रेगुलर कपड़े भी पहनती हैं और शानदार नजर आती हैं हालांकि सोनम ने तस्वीर शेयर करते हुए कैट का नाम कहीं नहीं लिया लेकिन इस उन्हीं के साथ जोड़कर देखा जा रहा है। सोनम की शेयर की हुई तस्वीरों में जाह्नवी व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लू शॉर्ट्स पहने दिख रही हैं।पोस्ट रिएक्शन के बाद उन्होंने एक बार फिर सफाई पेश की।

PunjabKesari

मीडियावालों को ये ड्रामा कर देना चाहिए बंद: सोनम

सोनम ने अपने ट्विटर पर एक और पोस्ट लिखा और कहा कि मीडियावालों को ये ड्रामा बंद कर देना चाहिए, 'दोस्तों मैं कटरीना कैफ के बयान पर जाह्नवी कपूर का बचाव नहीं कर रही थी, ये हमारा एक निजी जोक है। मेरी मीडियावालों से गुजारिश है कि वो ऐसा ड्रामा बिल्कुल भी क्रिएट न करें।'

Related News