Twitter
You are hereLife Style

सोने की पोजिशन से जानें पार्टनर के साथ कैसा है आपका रिलेशन

सोने की पोजिशन से जानें पार्टनर के साथ कैसा है आपका रिलेशन
Views:- Wednesday, December 5, 2018-7:06 PM

जिस प्रकार राशि हमारी पर्सनैैलिटी व रिलेशनशिप के कई राज खोलती हैं। उसी तरह कपल्स के सोने का तरीका भी उनकी लव लाइफ से जुड़े सीक्रेट्स बयां करता है। जी हां, आप अपने पार्टनर के साथ सोने की पोजीशन से पता लगा सकते है कि आपका रिश्ता गहरा या उसमें प्यार की कमी है। चलिए जानते है कि आपके सोने के तरीके के मुताबिक आपकी लव लाइफ कैसी है। 


स्पूनिंग पोजीशन (पार्टनर की पीठ से लिपटकर सोना)

जब मेल पार्टनर फीमेल पार्टनर के पीठ से लिपटकर सोता है तो इससे पता चलता है कि आप अपने पार्टनर के साथ कितने कंफर्टेबल हो। इस तरह सोने वाले कपल्स का रिश्ता काफी कंफर्टेबल व रोमांटिक होता है। 

PunjabKesari, Nari , Couple Sleeping positions Image
प्रेट्सल पोजीशन (पार्टनर को बांहों में भरकर सोना)

आमतौर पर सोने का यह तरीका नए शादीशुदा कपल्स अपनाते हैं लेकिन अगर शादी के कई सालों बाद भी मेल पार्टनर अपनी पत्नी को बांहों में भरकर सोता है तो आप खुद को लकी समझिए। इस तरह सोने वाले कपल्स एक-दूसरे से काफी प्यार करते है और हमेशा उन्हें अपने पास ऱखना चाहते हैं। 

PunjabKesari, Nari, couple sleepin positions Image

शिंगल्स पोजीशन (पार्टनर के कंधे पर सिर रखकर सोना)

अगर फीमेल पार्टनर मेल पार्टनर के कंधों पर सिर रखकर सोती है तो इससे पता चलता है कि आपकी पार्टनर को आपपर गहरा विश्वास है। इतना ही नहीं, वह आपसे प्यार भी बेहद करती हैं। 

PunjabKesari, Nari, Couple sleeping positions Image
ओपोजिट पोजीशन (एक दूसरे के विपरीत सटकर सोना)

कपल्स के सोने की इस पोजीशन से पता चलता है कि आप दोनों आत्मनिर्भर हैं। ऐसे सोने वाले कपल्स एक-दूसरे की पर्सनल स्पेस का पूरा ख्याल रखते है। इतना ही नहीं, यह अपने रिश्ते के प्रति आकर्षित व रिश्ते को काफी सुरक्षित मानते हैं। 

PunjabKesari, Nari, Couple Sleeping positions Image, Cherish  positions Image


रोलिंग बैक पोजीशन (एक-दूसरे से उलट दूर-दूर सोना)

इस पोजीशन में सोने का मतलब है कि आपके रिश्ते में प्यार की कमी हैं। अक्सर काम की थकान व फिजिकल रिलेशन न बनाने की स्थिति में ऐसी पोजीशन देखने को मिलती हैं। 

PunjabKesari, Nari, couple slepping positions Image
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by:

Latest News