18 APRTHURSDAY2024 7:56:50 PM
Life Style

हिमांश से ब्रेकअप के बाद अब इस शख्स के प्यार में पड़ी नेहा कक्कड़!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 09 Aug, 2019 07:09 PM
हिमांश से ब्रेकअप के बाद अब इस शख्स के प्यार में पड़ी नेहा कक्कड़!

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ जितनी सुर्खियां अपनी आवाज व गानों को लेकर बटौरती है, उतनी ही चर्चा में रहती है उनकी पर्सनल लाइफ। इंस्टाग्राम पर हाले-दिल बयां करने वाली एक्ट्रेस नेहा कक्कड़ को ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद अब किसी और का साथ पंसद आ रहा है। जी हां, खबरों की मानें तो नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल फेम विभोर पाराशर को डेट कर रही हैं। 

नेहा और विभोर में दिखी खास बॉन्डिंग 

दोनों की डेटिंग की खबरों ने तब तुल पकड़ा जब नेहा और विभोर पाराशर को एकसाथ कई शहरों का दौरा करते देखा गया। हालांकि हो ये भी सकता है कि शहद दौरे के दौरान दोनों में दिखने वाली ये खास बॉन्डिंग केवल एक मेंटोर और कंटेस्टेंट की हो। 

नेहा के साथ रिलेशन को लेकर बोले विभोर 

मगर जब इस बारे में विभोर पाराशर से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'आपको इसे बस एक अफवाह के रूप में लेना चाहिए। लोगों को अपनी सोच बदलने की थोड़ी जरुरत है यहां। यदि कोई आपका करियर बनाने में आपकी मदद कर रहा है, तो यह इसलिए है क्योंकि वे आप में कुछ प्रतिभा देखते हैं। सिर्फ इसलिए नहीं की हमारा कोई रिश्ता है और मैंने उसे दीदी के रूप में टैग नहीं किया है।' 

 

मुझे चिढ़ आती है इन बातों से: विभोर पराशर

उन्होंने आगे कहा, 'मैं केवल उनकी वजह से विभोर पराशर हूं। मैं वास्तव में उनका सम्मान करता हूं और लोग मुझे उसकी वजह से जानते हैं और जाहिर है, मेरी कड़ी मेहनत की वजह से भी। इसलिए, मुझे इन अफवाहों का जवाब देने का भी मन नहीं है। जब मैं इन चीजों को सुनता हूं तो मैं बुरी तरह चिढ़ जाता हूं।'

PunjabKesari

खैर, अभी तक नेहा का डेटिंग की खबरों पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है लेकिन आपतो बता दें कि सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 10 में नेहा कक्कड़ जज रह चुकी है और प्रतियोगी विभोर पाराशर इस शो के प्रतियोगी। 

Related News