25 APRTHURSDAY2024 4:37:43 AM
Life Style

रोते-रोते बेटी के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची श्वेता तिवारी, कहा- बेटी से बदतमीजी करता है पति

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 12 Aug, 2019 03:45 PM
रोते-रोते बेटी के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची श्वेता तिवारी, कहा- बेटी से बदतमीजी करता है पति

टीवी की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने हाल में ही पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया और पुलिस में शिकायत दर्ज की। खबरों के मुताबिक श्वेता के पति अभिनव को गिरफ्तार कर लिया गया है। श्वेता और उनकी बेटी पलक को पुलिस थाने के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान श्वेता काफी परेशान और रोती हुई दिखाई दी। 

 

आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला...

श्वेता तिवारी ने लगाया पति अभिनव पर घरेलू हिंसा का आरोप

एक रिपोर्ट के मुताबिक, श्वेता के पति अभिनव ने उनकी बेटी पलक के साथ मारपीट की। अभिनव ने गुस्से में श्वेता की बेटी पलक को थप्पड़ मार दिया था। श्वेता ने पुलिस को बताया कि अभिनव अक्सर शराब के नशे में रहते हैं।  श्वेता और उनके पति के बीच बीते एक साल से कुछ ठीक नहीं चल रहा है लेकिन इससे पहले उन्होंने कभी भी इस बारे में बात नहीं की। खबरों के अनुसार, अभिनव को कल दोपहर 1 बजे के आसपास पुलिस स्टेशन लाया गया और श्वेता-पलक की मौजूदगी में करीब 4 घंटे तक उनसे पूछताछ की गई। बाद में पुलिस ने श्वेता की शिकायत पर अभिनव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। 

PunjabKesari

अभिनव ने उठाया बेटी पलक पर हाथ

खबरों की माने तो अभिनव ने बेटी पलक को गंदी-गंदी गालियां भी दी। यही नहीं श्वेता ने कहा कि साल 2017 में अभिनव ने पलक को अपने मोबाइल में एक मॉडल की अश्लील फोटो भी दिखाई थी फिलहाल पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।  

PunjabKesari

श्वेता ने पहली पति पर भी लगाया था मारपीट का आरोप 

श्वेता की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 1998 में राजा चौधरी के साथ पहली शादी की थी। शादी के 2 साल बाद उन्होंने बेटी पलक को जन्म दिया। बाद में राजा और श्वेता के बीच अक्सर अनबन रहने लगी। साल 2001 में श्वेता ने राजा पर घरेलू हिंसा, मारपीट करने और बेटी की हत्या करने की कोशिश का आरोप लगाया था। 

PunjabKesari

'बिग बॉस 2' में श्वेता ने बताया था कि राजा अक्सर शराब के नशे में देर रात घर पहुंचते थे और बदतमीजी करते थे। शादी के 9 साल बाद श्वेता ने राजा चौधरी से तलाक ले लिया। बाद में उन्होंने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की। अभिनव और श्वेता का एक बेटा रेयांश है। 

बता दें कि श्वेता टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस है। वह सीरियल कसौटी जिंदगी की में 'प्रेरणा' के करिदार से घर-घर में फेमस हुई थी।
 

Related News