11 DECWEDNESDAY2019 9:10:12 AM
Life Style

पति अभिनव से बिगड़े रिश्ते पर श्वेता का खुलासा, शादी को बताया जहरीला घाव

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 12 Nov, 2019 02:12 PM
पति अभिनव से बिगड़े रिश्ते पर श्वेता का खुलासा, शादी को बताया जहरीला घाव

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' से टीवी इंडस्ट्री पर वापसी कर ली है। अपनी एक्टिंग के साथ-साथ श्वेता पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती है। कुछ समय पहले ही श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली पर मारपीट का आरोप लगाया था, जिसके बाद उनके पति को गिरफ्तार भी किया गया था।

PunjabKesari,nari

शादी को बताया जहरीला घाव

अब श्वेता ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में खुलकर बात की। एक इंटरव्यू में श्वेता ने अपनी शादी की तुलना एक जहरीले घाव से की। एक वेबसाइड को दिए इंटरव्यू में श्वेता ने बताया कि उन्हें इससे बाहर निकलना था।

इंटरव्यू में श्वेता ने शेयर की शादी को लेकर कई बातें

श्वेता ने कहा, 'लोग कह रहे हैं कि दूसरी शादी भी कैसे गलत हो सकती है, मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि चीजें गलत क्यों नहीं हो सकती हैं? कम से कम, मुझे इसका सामना करने और और समस्या के बारे में बात करने की हिम्मत तो है। आज मैं जो कुछ भी कर रही हूं, अपने परिवार और अपने बच्चों की बेहतरी के लिए कर रही हूं।

PunjabKesari,nari

दूसरे पति पर लगाया मारपीट का आरोप

आगे श्वेता ने कहा, 'यहां बहुत सारे लोग हैं जो शादीशुदा हैं लेकिन फिर भी उनके बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड हैं।  मुझे लगता है कि मैं उनसे बेहतर हूं। कम से कम मुझमें ये कहने की हिम्मत है कि मैं आपके साथ नहीं रहना चाहती। मैं उन सभी महिलाओं को संदेश देना चाहती हूं, जो अपने विवाहित जीवन की परेशानियों के बारे में बात करने से कतराती हैं क्योंकि उन्हें डर लगता है। वे दर्द से गुजरती रहती हैं और चुपचाप सब कुछ सहन करती रहेंगी। वो ऐसा करके अपने बच्चों को अच्छा जीवन नहीं दे पाएंगी। इसलिए महिलाएं कृपया दर्द सहन न करें और बाहर आकर इस बारे में बात करें।'

'कसौटी जिंदगी की' से मिली पहचान

बता दें कि श्वेता तिवारी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में निभाए गए प्रेरणा के किरदार से घर-घर में फेमस हुई थी। श्वेता ने पहली शादी 18 साल की उम्र में राजा चौधरी से शादी की। दोनों की एक बेटी है पलक जोकि अब बड़ी हो चुकी है। दो-तीन महीनों के रिश्ते के बाद ही दोनों ने शादी का फैसला किया। खबरों के मुताबिक श्वेता का परिवार इस शादी के खिलाफ था लेकिन परिवार वालों को नाराज कर दोनों ने शादी कर ली। राजा के व्यवहार के चलते श्वेता ने उनसे अलग होने का फैसला लिया।

PunjabKesari,nari

श्वेता ने दूसरी शादी की अभिनव कोहली से। दोनों का एक बेटा है रेयांश लेकिन शादी के कुछ साल बाद दोनों में अनबन रहने लगी। हाल में ही श्वेता ने अभिनव पर मारपीट का आरोप लगाया था। दो-दो शादियों के बावजूद श्वेता तिवारी की निजी जिंदगी कसौटी में निभाए प्रेरणा के किरदार से मिलती है।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News