25 APRTHURSDAY2024 3:25:02 PM
Life Style

ठहाके लगाते हुए मायके से विदा हुईं Shraddha Arya, आंखों में नहीं दिखा एक भी आंसू

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 17 Nov, 2021 05:14 PM
ठहाके लगाते हुए मायके से विदा हुईं Shraddha Arya, आंखों में नहीं दिखा एक भी आंसू

कुंडली भाग्य स्टार श्रद्धा आर्य ने आज दिल्ली में एक नौसेना ऑफिसर राहुल शर्मा के साथ शादी में बन गई है। उनकी शादी की फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने अभी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें साझा नहीं की लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी ग्रैंड 'शादी' की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

मायके से विदा हुईं Shraddha Arya

उनके दोस्त व प्रशंसकों को उनकी शादी के अपडेट मिल रही हैं, जो सुपर मजेदार हैं। अभी हाल ही में श्रद्धा ने मायके से ससुराल के लिए विदा ली, जिसकी वीडियो देखने के बाद आपको भी हंसी आ जाएगा। दरअसल, भारतीय विवाह में आमतौर पर दुल्हन की विदाई पर हर कोई भावुक हो जाता है। मगर, श्रद्धा ने रोते हुए नहीं बल्कि ठहाके लगाते हुए विदा ली। यही नहीं, एक्‍ट्रेस अपनी दोस्‍तों को चिढ़ा भी रही हैं।

PunjabKesari

ठहाके लगाते हुए दिखीं श्रद्धा 

बिदाई के समय श्रद्धा ने दिखाया कि कैसे एक दुल्हन को अपने बिदाई समारोह के दौरान खुश रहने की जरूरत है। वीडियो में श्रद्धा कार में बैठी हुई है और अपने दोस्तों से उसे याद करने के लिए कहती हैं। श्रद्धा कहती हैं 'मुझे याद करना दोस्तो... बहुत जलना मेरे दोस्‍तों।' बाद में वह अपने अविवाहित दोस्तों को शादी के बाद उनसे जलने के लिए कहती है।

दोस्तों ने ऐसे किया विदा

यह कहते हुए श्रद्धा उन्‍हें गुडबाय कहती हैं लेकिन वह अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाती और ठहाके लगाकर हंस पड़ती हैं। वहीं, उनके दोस्त पीछे से कहते हैं, "चलो-चलो श्रद्धा की गाड़ी को धक्का मारो... और फिर उनके सभी दोस्त व रिश्तेदार चिल्लाने लगते हैं और कहते हैं 'बाय श्रद्धा बाय... '

गौरतलब है कि श्रद्धा अपनी शादी को लेकर शुरू से ही काफी एक्साइटेड थी। वह अपनी शादी की सभी रस्मों की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थी । हालांकि उन्होंने आखिर तक अपने पार्टनर की पहचान को गुप्त रखने की कोशिश की। खैर, मांग में सिंदूर, हाथों में कलीरे, लाल एम्बेलिश्ड सुर्ख जोड़े के साथ हैवी एक्सेसरीज में एक्ट्रेस स्टनिंग लग रही थीं। हर किसी की निगाहें उनके ब्राइडल लुक पर टिकी हुई थी।

PunjabKesari

Related News