24 APRWEDNESDAY2024 6:23:51 PM
Life Style

Ambani Function: एथनीक सूट में अंबानी की बहू का दिखा रॉयल लुक, नीता भी नहीं दिखीं कुछ कम

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 08 Mar, 2019 12:40 PM
Ambani Function: एथनीक सूट में अंबानी की बहू का दिखा रॉयल लुक, नीता भी नहीं दिखीं कुछ कम

कल यानी 9 मार्च को आकाश अंबानी और श्लोका महेता शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। शादी की तैयारियों जोरो शोरो से चल रही है। वहीं प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की धूम भी अंबानी के एंटीलिया में कई दिनों से देखने को मिल रही हैं। हाल ही में श्लोका ने अपने होने वाले पति और उनके पूरे परिवार संग  'अन्नसेवा' सेरेमनी अटेंड की जिसमें इस कपल का रॉयल अंदाज देखने को मिला।

PunjabKesari

PunjabKesari

ब्राइट एथनीक सूट में रॉयल दिखी अंबानी की बहू 

अंबानी परिवार की बहू श्लोका मेहता ने इस सेरेमनी के दौरान मैजेंटा एंड ऑरेंज कलर की हैवी इम्ब्रॉयडर्ड कुर्ती पहनी जिसके साथ उन्होंने मैचिंग प्लाजो पहना और ऑरेंज कलर का हैवी दुपट्टा कैरी किया। इसके साथ उन्होंने खूबसूरत चौकर नेकलेस व हैवी ईयररिंग्स पहने जो श्लोका को रॉयल टच दे रही थी। वहीं उनके चेहरे के ग्लो झलक रहा था। वही आकाश अंबानी ग्रीन कुर्ते पर नेहरू जैकेट व व्हाइट पायजामा पहने नजर आए। 

PunjabKesari

PunjabKesari

नीता अंबानी का लुक भी दिखा स्टनिंग 

इस सेरेमनी में श्‍लोका की होने वाली सास नीता अंबानी भी कुछ कम नहीं दिखीं। सेरेमनी के दौरान नीता अंबानी ने पिच कलर का डिजाइनर एथनीक सूट पहना और उसके साथ व्हाइट कलर की हाई हील कैरी की। इस ओवर ऑल लुक में नीता अंबानी काफी स्टनिंग लग रही थी। उन्होंने अपने लुक को पर्ल नेकलेस व डायमंड ब्रेसलेट के साथ कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि इस दौरान आकाश अंबानी की एक रोमांटिक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसके आकाश फोटोग्राफर्स को बोल रहे हैं, 'अब हम दो जिस्म एक जान हैं...!' अब हम सभी को इंतजार है कल का, जब आकाश-श्लोका एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे और हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 

PunjabKesari
PunjabKesari

Related News