14 OCTMONDAY2019 12:21:45 PM
Life Style

राज कुंद्रा की पहली पत्नी बोली थी- जिसे बनाया था राज ने मेरे लिए वो शिल्पा ने छिन लिया

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 17 Sep, 2019 09:24 AM
राज कुंद्रा की पहली पत्नी बोली थी- जिसे बनाया था राज ने मेरे लिए वो शिल्पा ने छिन लिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन है। राज शिल्पा पर जान छिड़कते हैं। शिल्पा-राज की शादी को लगभग 10 साल हो गए है लेकिन दोनों में प्यार आज भी बरकरार है। शादी की हर सालगिरह पर राज उन्हें महंगा तोहफा देते हैं।

 

बेहद खूबसूरत है राज की पहली पत्नी

बता दें कि राज की यह दूसरी शादी है। राज ने पहली शादी कविता से की थी। राज की पहली पत्नी कविता खूबसूरती में किसी हीरोइन से कम नहीं है। बिजनेस के सिलसिले में राज की मुलाकात शिल्पा से हुई। धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियां बढ़ी। उस वक्त राज पहले से शादीशुदा थे। इन नजदीकियों को बढ़ता देख राज की पहली पत्नी गुस्से से लाल हुए जा रही थी और उन्होंने शिल्पा पर आरोप लगाने शुरू कर दिए।

PunjabKesari

राज की पहली पत्नी कविता ने लगाए थे शिल्पा पर आरोप

एक इंटरव्यू में कविता ने शिल्पा पर आरोप लगाए थे। उन्होंने राज और अपने तलाक की वजह शिल्पा शेट्टी को बताया था। शिल्पा से अफेयर के बाद राज ने कविता को छोड़ दिया। कविता ने कहा कि शिल्पा ने पैसों की वजह से राज से शादी की। कविता ने बताया कि राज ने उन्हें बेटी डेलीना के जन्म के दो महीने बाद ही तलाक का नोटिस दे दिया। शिल्पा ने राज और कविता के घर का इंटीरियर डिजाइन किया था फिर वह उसी घर में राज के साथ रहने लगी। शिल्पा और राज के कई बंगले है लेकिन शिल्पा को यह घर सबसे ज्यादा पसंद था क्योंकि उन्होंने खुद इसका इंटीरियर डिजाइन किया था। इस घर में 2 बड़े हॉल, 2 रिसेप्शन रूम, 7 लग्जरी बेडरूम, स्वीमिंग पूल, बड़ा कार गैरेज, तीन बालकनी और एक बड़ा सा गार्डन हैं। खास बात ये हैं कि पहली पत्नी कविता से तलाक के बाद राज ने ये बंगला बेच दिया था लेकिन शिल्पा की जिद पर उन्होंने इसे फिर से खरीद लिया था।

PunjabKesari

पत्नी शिल्पा पर जान छिड़कते है राज

राज की पहली पत्नी कविता अब क्या कर रही है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। राज-शिल्पा ने कविता के इन आरोपों पर कोई ध्यान नहीं दिया और शादी कर ली। शादी के बाद राज शिल्पा को कई गिफ्ट्स दे चुके है। बिजनेसमैन होने के कारण उनके ज्यादातर गिफ्ट्स प्रॉपर्टी से जुड़े ही होते हैं। गिफ्ट में वह शिल्पा को 3 घर दे चुके है।

PunjabKesari

घड़ियों की शौकीन है शिल्पा

घड़ियों की शौकीन शिल्पा चोपार्ड कंपनी की 5 लाख की कीमत की घड़ी पहनती हैं। शिल्पा के पास कई लग्जरी कारें हैं, जिसमें Lamborghini भी शामिल है। भारत में लॉन्च होने से पहले ही शिल्पा इस कार की मालकिन बन गई थीं।

PunjabKesari

शिल्पा के करियर की बात करें तो वह लंबे ब्रेक के बाद बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News