23 SEPMONDAY2019 2:31:43 PM
Life Style

जीजू राज कुंद्रा ने चमकाई 'साली साहिबा' की भी किस्मत, जानिए शमिता ने अब तक किए कितने काम

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 17 Aug, 2019 03:03 PM
जीजू राज कुंद्रा ने चमकाई 'साली साहिबा' की भी किस्मत, जानिए शमिता ने अब तक किए कितने काम

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी बॉलीवुड की उन हीरोइनों में से एक हैं जिनका करियर एक हिट फिल्म देने के बाद खत्म हो गया। शमिता काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं। इन दिनों शमिता हिंदी नहीं बल्कि पंजाबी म्यूजिक वीडियो को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, शमिता के डूबते करियर को उनके जीजू राज कुंद्रा ने सहारा दिया। इस पंजाबी वीडियो में शमिता के साथ शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने काम किया।

 

पंजाबी वीडियो में किया जीजू के साथ काम

शमिता के इस वीडियो को अच्छा रिस्पांस मिला। एक इंटरव्यू में अपने जीजा के साथ काम करने के अनुभव को साझा करते हुए शमिता ने कहा कि मुझे उनके साथ काम करके काफी मजा आया और वह उन सब उत्साहित लोगों में से एक शख्स हैं, जिन्हें मैं जानती हूं और वह हैरान करने वाली खूबियों से भरे हैं।'

PunjabKesari

पहली फिल्म से हुई थी बॉलीवुड में हिट

शमिता के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'मोहब्बतें' से बॉलीवुड में कदम रखा, जिसमें उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया। इस एक फिल्म से वह रातों-रात स्टार बन गई लेकिन इसके बाद उनके करियर पर मानो फुल-स्टॉप लग गया हो। फिल्म 'मोहब्बतें' के बाद उन्होंने कई फिल्में की लेकिन किसी में भी कामयाबी नहीं मिली। 

PunjabKesari

बाद में नहीं मिला काम 

हिंदी फिल्मों में बात नहीं बनी तो शमिता ने कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया। इतना ही नहीं शमिता शेट्टी ने बिग बॉस से टीवी इंडस्ट्री में भी कदम रखा। शो में वह अच्छा परफॉर्म कर रही थीं तभी बीच में उन्होंने शो छोड़ दिया। जिसकी वजह शिल्पा शेट्टी की शादी थी। इसके अलावा उन्होंने ‘झलक दिखला जा’ सीजन 8 में भी अपने डांसिंग के जलवे बिखेरे थे लेकिन विनर नहीं बन पाई थीं। 

40 की उम्र में भी अब तक हैं कुंवारी

बाद में शमिता ने एक्टिंग से सन्यास ले लिया और इंटीरियर डिजाइनिंग में अपना करियर बनाया। पर्सनल लाइफ की बात करें तो शमिता ने अब तक शादी नहीं की लेकिन विवादों में हमेशा फंसी रही। शमिता शेट्टी और मनोज वाजपेयी के बीच अफेयर की खबरें भी खूब सुनने को मिली। शमिता के हरमन बावेजा और आफताब शिवदासानी के साथ भी अफेयर के चर्चे रहे हैं। अक्सर शमिता इवेंट्स पर अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरती है। 

PunjabKesari

शमिता अपनी बहन शिल्पा शेट्टी के काफी करीब हैं। वह अक्सर शिल्पा के साथ स्पॉट होती रहती हैं।


 

Related News