19 APRFRIDAY2024 7:16:11 PM
Life Style

Bigg Boss 13: हिमांशी के आगे झुकी शहनाज, मांगी नेशनल टेलीविजन पर माफी, जानिए पूरा मामला

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 09 Nov, 2019 10:59 AM
Bigg Boss 13: हिमांशी के आगे झुकी शहनाज, मांगी नेशनल टेलीविजन पर माफी, जानिए पूरा मामला

बिग बॉस में इस बार पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना और शहनाज गिल खूब चर्चा बटौर रही हैं। रोज घर में इन दोनों को लेकर नया विवाद देखने को मिल ही जाता है। जब से घर में हिमांशी की एंट्री हुई है तब से शहनाज Insecure हो गई है। दरअसल, शहनाज और हिमांशी दोनों ही पंजाबी एक्ट्रेस है। शो में आने से पहले ही दोनों में विवाद हो चुका है।

बिग बॉस में विवादों को लेकर चर्चा में है पंजाब की दो हीरोइने

बिग बॉस के घर में एंट्री लेने से पहले ही हिमांशी ने बताया था कि शहनाज ने उनके बारे में गलत बातें बोली। यही नहीं उन्होंने उनकी मां के बारे में गलत कहा जिसे लेकर दोनों में विवाद हुआ। घर में हिमांशी को देख शहनाज काफी हैरान रह गई थी और उन्होंने बिग बॉस को कहा था कि उन्हे घर में नहीं रहना।

शहनाज ने मांगी हिमांशी की मां से माफी

वही हिमांशी का कहना था कि शहनाज नेशनल टेलीविजन पर मेरी मां से माफी मांगे। अब काफी विवाद के बाद शहनाज ने हिमांशी खुराना की मां से नेशनल टेलीविजन पर मांफी मांग ली है। हाल ही में प्रसारित हुए बिग बॉस के शो में पारस छाबड़ा शहनाज गिल को बुलाते है और कहते है कि वह सभी के सामने हिमांशी खुराना की मां से माफी मांगे। पारस की बात को मानते हुए शहनाज कहती हैं कि वह गलत थीं और उन सभी बातों के लिए माफी मांगती हैं जो उन्होंने गलत तरीके से कही थीं। शहनाज की माफी के बाद पारस, हिमांशी से कहते हैं कि अब तो ठीक है? हिमांशी भी ठीक है कह कर बात खत्म करती हैं।

घर में हिमांशी के आने से खुश नहीं है शहनाज

बिग बॉस 13 में हिमांशी खुराना के आने से कंटेस्टेंट खुश नहीं हैं।हिमांशी के आ जाने से शहनाज के अचानक से बदले व्यवहार ने सभी को चौंका दिया है. शो में उन्हें अब 'दोगले' का टैग दिया जा रहा है। एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने उन्हें पंजाब की राखी सावंत भी कहा।

शहनाज को पसंद नहीं सिद्धार्थ-हिमांशी की दोस्ती

वहीं 'बिग बॉस 13' में इन दिनों शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती में दरार नजर आ रही है। शहनाज को पसंद नहीं की सिद्धार्थ हिमांशी से बात करें। इसी बीच रश्मि देसाई और देवोलीना दोबारा शो में आ चुकी हैं। जब दोनों घर में आई तो इन्हें देखकर सिद्धार्थ शुक्ला नाशुख दिखे।

खैर, अब देखना होगा कि क्या हिमांशी ने शहनाज को माफ कर दिया या फिर अभी भी वह उनसे नाराज है।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News