28 MARSATURDAY2020 9:24:07 PM
Life Style

19 साल पहले शाहिद की इस हरकत से मां को होना पड़ता था शर्मिंदा!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 25 Feb, 2020 06:01 PM
19 साल पहले शाहिद की इस हरकत से मां को होना पड़ता था शर्मिंदा!

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर आज अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। फिल्मी जगत में शाहिद को पूरे 19 साल हो चुके हैं और उनकी काबिलियत का अंदाजा तो आप खुद ही उनकी फिल्मों से लगा सकते हैं। शाहिद जितना फिक्रमंद अपनी फिल्मों को लेकर हैं, उतना ही अपने फैमिली के प्रति उतने ही जिम्मेदार है। जहां शाहिद ने भाई का करियर बनाने में उसकी पूरी मदद की, वहीं मीरा के लिए वो बेस्ट पति साबित हुए। 

PunjabKesari

शाहिद ने हाल ही में अपने बचपन की ऐसी आदत शेयर की जिससे उनकी मां शर्मिंदा हो जाती थी। मीडिया से अपने बचपन को याद करते हुए कहा- 'मैं गिफ्ट का शौकीन था। मुझे रंग बिरंगे तोहफे आकर्षित किया करते थे। बचपन में मैं मेहमानों के हाथ से गिफ्ट छीन कर भाग जाया करता था। मेरी मां कई बार मेरी हरकतों के चलते शर्मिंदा हुआ करती थीं लेकिन मैं कभी बदला नहीं।'

PunjabKesari

हालांकि, इससब के बाद मां मुझे मेहमानों से माफी मांगने को तो कहती लेकिन मैं तो उन रंग-बिरंगे गिफ्ट को ही देखता रहता था। शाहिद ने कहा कि वो चाहते हैं कि ये सब उनके बच्चे मीशा और जैन न करें।' 

बता दें कि पत्नी शाहीद के बर्थ-डे पर मीरा राजपूत ने उन्हें खास तरीके से विश किया। मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की जिसपर मीरा ने शाहिद के लिए एक प्यार भरा कैप्शन भी लिखा है। मीरा ने लिखा-'जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं मेरी जिंदगी के प्यार।' साथ ही उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमें मीरा और शाहिद एक साथ खुश नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक शाहिद कपूर अपने जन्मदिन को 'जर्सी' फिल्म के सेट पर ही मनाएंगे। 'कबीर सिंह' के बाद शाहिद इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि मीरा जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। मगर मीरा ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि यह सब झूठ है। उन्होंने साफ-साफ शब्दों में बताया कि वो जहां पर हैं वहां बहुत खुश है। 

Related News