25 APRTHURSDAY2024 4:32:45 PM
Life Style

गौरी ने खोली पति की पोल, बताया- 'शाहरुख रेडी होने के लिए लेते है मुझ से ज्यादा समय'

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 22 Dec, 2019 05:47 PM
गौरी ने खोली पति की पोल, बताया- 'शाहरुख रेडी होने के लिए लेते है मुझ से ज्यादा समय'

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान को रोमांटिक ब्वॉय भी कहा जाता है जो अपनी फिल्मों रोमांस के जरिए हर किसी का दिल जीत लेते हैं। मगर क्या आप बता दें कि शाहरुख ना सिर्फ रील बल्कि रियल लाइफ में भी काफी रोमांटिक पर्सन हैं जिसका सबूच उनकी पत्नी गौरी की साथ आए तस्वीरें व वीडियो देती रहती हैं। सुपरस्टार शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान जिस भी इवेंट में पहुंचते हैं, वहां मौजूद सारे कैमरे इन्हीं की नजरों के सामने टिक जाते हैं। यहीं है कि यह कपल बॉलीवुड के सबसे पसंद किए जाने वाले कपल बन चुके हैं। 

PunjabKesari

मगर एक बात तो माननी पड़ेगी कि पर्सनैलिटी वाइस भी शाहरुख काफी अच्छे लगते हैं। भले ही वो 54 के हो चुके हो लेकिन अपनी दमदार पर्सनैलिटी के कारण आज के हीरो को भी कड़ी टक्कर देते हैं। बात अगर उनके ड्रेसिंग स्टाइल की करें तो वो भी कमाल की है। मगर क्या आप जानते हैं कि शाहरुख हर इवेंट में इतने परफेक्ट वा चार्मिंग क्यों नजर आते हैं? अगर नहीं तो बता दें कि इसका खुलासा हाल ही में उनकी बीवी गौरी ने किया। उन्होंने बताया को शाहरुख तैयार होने के लिए उनसे भी ज्यादा टाइम लेते हैं। जी हां, यह बात खुद गौरी खान ने एक वेबसाइड से बात करते हुए बताई। उन्होंने बताया, जहां मैं तैयार होने में 5 मिनट लेती हूं, वहीं शाहरुख पूरे 5 घंटे रेडी होने के लिए लगते हैं।' 

PunjabKesari

इसी के साथ गौरी ने बताया कि शाहरुख का एक बड़ा कमरा सिर्फ वार्डरोब से भरा हुआ है। वहीं शाहरुख ने इस बात का जबाव देते हुए कहा, मैं हर बार वही कपड़े पहनता हूं, मैं ब्लैक सूट पहनता हूं, इसलिए हर बार अलग-अलग तरह का ब्लैक सूट पहनना पड़ता हैं। शाहरुख की इस बात से तो यहीं समझ आता हैं कि वो शायद कहना चाहते है कि एक जैसे ज्यादा सूट होने की वजह से वो तैयार होने में देरी लगाते हैं।  

Related News