19 APRFRIDAY2024 3:22:50 PM
Life Style

क्यों मानसून में ज्यादा फिजिकल रिलेशन बनाते है कपल्स? यूं बनाएं इस पल को स्पैशल

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 31 Jul, 2018 04:56 PM
क्यों मानसून में ज्यादा फिजिकल रिलेशन बनाते है कपल्स? यूं बनाएं इस पल को स्पैशल

बारिश के रोमांटिक मौसम में अपने पार्टनर के साथ डिनर और डांस करने का मजा ही कुछ और है। जहां कुछ कपल्स बारिश में भीगना पसंद करते हैं वहीं कुछ कपल्स इस मौसम में फिजिकल रिलेशन बनाना भी पसंद करते हैं। बारिश का मौसम होता ही कुछ ऐसा है, जिसमें आप चाहकर भी अपने पार्टनर से दूर नहीं रह पाते। ऐसे में आप कुछ टिप्स अपनाकर इस पल को और भी खास और रोमांटिक बना सकते हैं।

 


सुहावना मौसम

PunjabKesari
मानसून में मौसम खुद ब खुद सुहावना लगने लगता है। इस मौसम में काम करने बजाए हर किसी का दिल पार्टनर के साथ हसीन पल बिताने को करता हैं। ठंडी हवा व बारिश की बौछारें, आसपास के माहौल को और भी खुशनुमा बना देती है, जो आपको रोमांटिक होने को उत्‍साहित कर देता है और पार्टनर के साथ फिजिकल रिलेशन बनाने का दिल करता हैं। 

 


रोमांटिक लॉन्ग ड्राइव

PunjabKesari
बारिश के मौसम में अपने पार्टनर के साथ रोड पर वॉक व लॉन्‍ग ड्राइव करने का मजा ही कुछ अलग है। एक तरफ बारिश ठंडी बौछारें और दूसरी तरफ पार्टनर की आंखों में खोए रहना, यह तो हर कपल अपनी लाइफ में चाहता है। बस यहीं वजह कि कपल एक-दूसरे की जल्दी अट्रैक्ट हो जाते हैं। 

 


रोमांटिक माहौल

PunjabKesari

मानसून में बारिश की वजह से अक्सर मूवी, डिनर या शॉपिंग प्रोग्राम कैंसिल करना पड़ जाता है लेकिन इस पल को रोमांटिक बना सकते हैं। जी हां, आप घर में एक-दूसरे के साथ रोमांटिक मूवी प्लान कर सकते हैं। इतना ही नहीं कैंडिल लाइट डिनर भी घर पर करें। घर के माहौल को पूरा रोमांटिक बना दें और एक-दूसरे की बाहों में बाहें डालकर प्यार में खो जाए। 

 


म्‍यूजिक 

PunjabKesari
बारिश में रोमांस का तड़का लगाने का काम करता म्यूजिक। जी हां, आप अपनी पसंद का कोई भी रोमांटिक म्यूजिक लगाकर और उसका वॉल्यूम धीमा करते हुए पार्टनर के साथ रोमांटिक पल बिता सकते हैं। बारिश के मौसम में आप रोमांटिग सॉन्ग के साथ एक-दूसरे की फीलिंग्‍स से अच्छे से कनेक्ट हो सकते हैं। 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News