18 SEPWEDNESDAY2019 12:34:18 PM
Life Style

सारा को हुई भाई तैमूर की चिंता, कहा- करीना मेरी दोस्त जरूर हैं लेकिन पहले...

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 23 Aug, 2019 05:15 PM
सारा को हुई भाई तैमूर की चिंता, कहा- करीना मेरी दोस्त जरूर हैं लेकिन पहले...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ क्यूटनेस के लिए भी जानी जाती है। आए दिन सारा किसी न किसी बात को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। सारा ने अब तक दो फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा। इन दिनों सारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। 

 

इंटरव्यू में सारा ने खोले पर्सनल लाइफ सीक्रेट्स 

सारा ने हाल में ही एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया, जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए। इंटरव्यू में जब सारा से पूछा गया कि  बेबो  यानि की करीना कपूर खान से आपकी क्या बात होती है? तब सारा ने कहा, 'मुझे लगता है कि करीना मेरी दोस्त हैं लेकिन इससे ज्यादा वो मेरे पिता की पत्नी हैं। मैं उनकी इज्जत करती हूं और महसूस करती हूं कि वो मेरे पिता को बहुत खुश रखती हैं। हम एक ही फील्ड से हैं। हमारा काम भी एक जैसा है इसलिए हमारी ज्यादा बातें फिल्मों को लेकर होती हैं।' 

PunjabKesari

सारा ने बताया कैसा है सौतेली मां के साथ रिश्ता

यही नहीं सारा बचपन से ही करीना की फैन रही हैं। जब उन्हें करीना के दो चुलबुले किरदारों - कभी खुशी कभी ग़म की 'पू' और जब वी मेट की 'गीत' के बीच किसी एक को चुनने को कहा गया तो उन्होंने 'पू' को चुना। हालांकि उन्होंने मैं मेरी फेवरेट हूं की एक्टिंग करके भी दिखाई।

PunjabKesari

भाई तैमूर को मिलती अटेंशन की भी जताई चिंता 

इसी के साथ सारा ने यह भी बताया कि उनके पिता सैफ तैमूर को मिल रही मीडिया अटेंशन के चलते परेशान होते हैं। सारा ने कहा, 'मैं समझ सकती हूं कि मेरे पिता तैमूर को मिल रही मीडिया अटेंशन से परेशान होते होंगे। वो नहीं चाहते कि वो ऐसे बड़ा हो कि वो बहुत स्पेशल है। उसको मिल रही मीडिया अटेंशन का हम कुछ नहीं कर सकते। ये तो हमारी लाइफ का एक पार्ट है। अगर मेरे पिता और करीना तैमूर को अनुशासित करने के लिए समझाएंगे तो वो इस मीडिया अटेंशन से अटैच नहीं होगा। फिर सब ठीक हो जाएगा।'

PunjabKesari

बता दें कि सारा अली खान सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है। सारा की पापा सैफ के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। भले ही सैफ-अमृता अलग हो गए हो लेकिन सैफ अपने बच्चों का पूरा ख्याल रखते है। सारा की करीना के साथ भी खूब बनती है। वह अक्सर सारा के साथ स्पॉट होती रहती है। 

सारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'लव आजकल 2' और 'कुली नंबर 1'  में नजर आने वाली है।

Related News