20 APRSATURDAY2024 11:45:51 AM
Life Style

सौतेली मां करीना की बड़ी फैन है सारा, खुद किया खुलासा

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 22 Jan, 2019 02:05 PM
सौतेली मां करीना की बड़ी फैन है सारा, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड में एंट्री लेते ही सारा अली खान ने बैक टू बैक दो हिट फिल्में दे दी, जिस वजह से वह काफी सुर्खियों में हैं। इन दिनों सारा फिल्मफेयर के शो फेमसली फिल्मफेयर की गेस्ट बनी हुई है। इस शो में सारा अली खान अपनी लाइफ के कई सीक्रेट खोल रही है। हाल ही में सारा ने सौतेली मां करीना कपूर खान के बारे में भी काफी बातें शेयर कीं। 

PunjabKesari

करीना की फैन है सारा 

जब इस शो में सारा से पूछा गया कि उन्हें कैसा लगता है कि 'पू' उनकी सैतेली मां हैं। पहले तो सारा इस पर खिलखिलाकर हंस पड़ीं। बाद में उन्होंने ने शो के एंकर से कहा, 'एक बार और कहो ये बात।' उन्होंने बताया कि वह करीना की इतनी दीवानी थी कि हमेशा चाहती थी कि वह उनकी लाइफ में आए। सारा की यह इच्छा पूरी भी हुई करीना उनकी जिंदगी में सौतेली मां बनकर आ भी गई। आपको बता दें कि सारा कई बार कह चुकी हैं कि वह फिल्म 'कभी खुशी, कभी गम' में करीना कपूर के किरदार पू की बहुत बड़ी फैन रह चुकी हैं।  

PunjabKesari

कार्तिक आर्यन की क्यूटनेस पर फिदा है सारा

इस एपिसोड के प्रोमो में कार्तिक आर्यन के बारे में सारा कहती हैं कि वह बहुत ज्यादा क्यूट हैं। जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान को कॉफी डेट पर ले जाने की बात कही थी। कार्तिक ने बताया था, सारा की मां ने उनसे कहा, 'जब तक इस बारे में मैं कोई जवाब न दूं, वह कुछ न कहें।' आगे उन्होंने कहा,  'मैं सारा के साथ अभी भी कॉफी डेट पर जाने के लिए तैयार हूं। बस सारा इसके लिए जगह और समय बता दें।' 

PunjabKesari

Related News