25 APRTHURSDAY2024 7:36:29 PM
relationship

12-12-18ः ईशा-कपिल ही नहीं, टीवी के इन स्टार्स ने भी की इसी दिन शादी

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 13 Dec, 2018 05:19 PM
12-12-18ः ईशा-कपिल ही नहीं, टीवी के इन स्टार्स ने भी की इसी दिन शादी

कॉमेडियन कपिल शर्मा और मशहूर बिजनेसमैन की बेटी ईशा अंबानी कल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। सिर्फ कपिल व ईशा ही नहीं, 12 दिसंबर के दिन और भी बहुत-सी फेमस जोड़ियां शादी के बंधन में बंधी। दरअसल, 12 दिसंबर का दिन शादी के लिए काफी शुभ माना जा रहा था, जिसके चलते इस दिन काफी कपल्स ने शादी रचाई।

क्यों खास हैं 12 दिसंबर का दिन? 

आपको बता दें कि 12 दिसंबर को पंचमी का दिन था। इसी दिन राम-सीता भी शादी के बंधन में बंधे थे, इसलिए शादी के लिए इस दिन को शुभ माना जाता है। शायद यहीं वजह रही होगी कि कपिल और ईशा के अलावा बाकी कपल्स ने भी शादी के लिए इसी दिन को चुना।

चलिए आपको बताते हैं कि किन सितारों ने 12 दिसंबर को शादी रचाई। 

पारुल चौहान-चिराग ठक्कर

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस पारुल चौहान ने भी इसी दिन अपने ब्वॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर से शादी की। मुंबई में दोनों ने हिंदु रीति-रिवाज से शादी रचाई। शादी में दोनों की फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स ही नजर आए।

PunjabKesari

PunjabKesari

अदिति गुप्ता-कबीर चोपड़ा

टीवी सीरियल 'इश्कबाज' की एक्ट्रेस अदिति गुप्ता ने भी 12 दिसंबर यानी की बुधवार को अपने बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड कबीर चोपड़ा से शादी की। इस प्राइवेट शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

रघु राम-नताली 

12 दिसंबर के दिन ही टीवी जगत के मशहूर एक्टर व रोडीज़ शो के फाउंडर रघु राम ने अपनी गर्लफ्रेंड नताली से शादी की। दोनों ने गुप्त तरीके से गोवा के बीच पर डेस्टिनेशन वेडिंग की जिसमें उनके करीबी दोस्त व परिवार वाले ही शामिल रहे। आपको बता दें कि शादी तस्वीरें रघु के दोस्त रणविजय ने शेयर की हैं। 

PunjabKesari

ईशा अंबानी-आनंद पीरामल  

ईशा की शादी सबसे महंगी इंडियन वेडिंग है जो खूब सुर्खियां बटौर रही हैं। शादी शाही अंदाज में हुई जिसमें बॉलीवुड से लेकर उद्योग जगत की दिग्गज हस्तियों ने शिरकत कीं। 

PunjabKesari

कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ 

कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने पंजाबी रिवाज से शादी की जिसमें कई टीवी सितारों ने शिरकत की। शादी में कपिल और गिन्नी काफी खूबसूरत लग रहे थे। 

PunjabKesari

Related News