17 JANMONDAY2022 7:36:39 AM
Life Style

पड़ोसी से खफा Salman Khan ने किया मानहानि का मुकदमा, कोर्ट ने खारिज की याचिका

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 15 Jan, 2022 03:22 PM
पड़ोसी से खफा Salman Khan ने किया मानहानि का मुकदमा, कोर्ट ने खारिज की याचिका

सुपरस्टार सलमान खान ने पनवेल फार्महाउस में अपने पड़ोसी केतन कक्कड़ के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। दबंग खान का आरोप है कि उनके पड़ोसी केतन उन्हें मीडिया में बदनाम कर रहे है। 14 जनवरी को, सलमान की कानूनी टीम ने सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर उनके खिलाफ सभी अपमानजनक कमेंट्स को हटाने की मांग की।

सलमान ने किया पड़ोसी पर मुकद्दमा

रिपोर्ट्स की मानें तो केतन कक्कड़ मुंबई के मलाड के रहने वाले हैं और पनवेल में सलमान खान के फार्महाउस के पास जमीन के मालिक हैं। सलमान के वकील के मुताबिक, उनके पड़ोसी केतन ने एक यूट्यूबर को दिए इंटरव्यू में सलमान खान को बदनाम किया। दो अन्य लोगों, गूगल, यूट्यूब, ट्विटर और फेसबुक जैसी सोशल मीडिया कंपनियों को इस मामले में पक्षकार बनाया गया है।

PunjabKesari

बदनाम करने का लगाया आरोप

खबरों के अनुसार, सलमान की टीम ने "प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से लोड/अपलोड, पोस्ट, रीपोस्ट, ट्वीट, रीट्वीट, इंटरव्यू, होस्टिंग, प्रिंटिंग, प्रकाशन, प्रसारण, मानहानिकारक कमेंट्स को हटाने के लिए कहा था है लेकिन उन्होंने इससे इंकार कर दिया। मगर, कोर्ट ने केतन के वकीलों को समय देते हुए मामले को 21 जनवरी तक के लिए स्थगित कर दिया है।

कोर्ट ने खारिच की याचिका

इस बीच, केतन के अधिवक्ता आभा सिंह और आदित्य प्रताप ने निषेधाज्ञा का विरोध किया है और अदालत से अपना पक्ष रखने के लिए कुछ समय देने का अनुरोध किया है। केतन की कानूनी टीम ने कहा कि उन्हें सुनवाई से ठीक एक दिन पहले मामले के दस्तावेज मिले और पूरे मामले को देखने का समय नहीं मिला। वकील आभा सिंह ने यह भी कहा कि अगर सलमान मुकदमा दायर करने के लिए एक महीने का इंतजार कर सकते हैं तो केतन कक्कड़ को अपना जवाब देने के लिए कुछ समय दिया जाना चाहिए।

PunjabKesari
 

Related News